×

बॉक्स ऑफिस पर हुई LSD 2 की हालत पर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने दी सफाई, कह दी ये बड़ी बात 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला विद्या बालन और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' से है। रिलीज से पहले खूब चर्चा बटोर रही 'एलएसडी 2' रिलीज के बाद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। पहले दिन की कमाई काफी सुस्त रही। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म के कलेक्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


बॉक्स ऑफिस पर ख़राब शुरुआत
फिल्म 'एलएसडी 2' 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल है। लगभग एक दशक के बाद दिबाकर ने एक बार फिर एकता कपूर के साथ फिल्म का निर्माण किया है। आपको बता दें कि 'एलएसडी 2' ईद के दस दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उससे पहले दो बड़े सितारों की फिल्में शेड्यूल हैं। इनमें एक है अक्षय कुमार और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' और दूसरी है अजय देवगन की 'मैदान'।


रिलीज के पहले दिन 'लव सेक्स और धोखा 2' ने महज 15 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म के कलेक्शन पर निर्देशक दिबाकर बनर्जी कहते हैं, 'कभी-कभी किसी फिल्म में वह गुणवत्ता होती है, जो भाग्य, नियति और वास्तविक स्थिति की कुछ विचित्रताओं के कारण दर्शकों पर प्रभाव डालती है। फ़िलहाल तो आलम कुछ ऐसा ही है. एलएसडी आज रिलीज़ हुई है। इसके साथ ही एक और फिल्म रिलीज हुई है। करीब दो हफ्ते पहले एक और बड़ी फिल्म रिलीज हुई थी, जो दुर्भाग्य से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन, कई सिनेमाघरों में इसकी एडवांस बुकिंग थी।


दिबाकर ने समझाया सत्ता का समीकरण

दिबाकर बनर्जी ने आगे कहा, 'ये सत्ता का खेल है. कौन अधिक शक्तिशाली है? निर्देशक ने कहा कि अगर कोई जानता है कि अधिक दर्शकों तक कैसे पहुंचना है तो वह उसी के अनुसार तैयारी करेगा। आपको बता दें कि 'एलएसडी 2' में मौनी रॉय, तुषार कपूर, अनु मलिक, उर्फी जावेद, स्वरूपा घोष, परितोष तिवारी और बोनिता राजपुरोहित जैसे सितारे नजर आए हैं।