×

Box Office Report : Kalki 2898 AD के आते ही Munjya और चंदू चैंपियन का हुआ बुरा हाल, लाखों में सिमट कर रह गई दोनों फिल्में 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क - बहुप्रतीक्षित पौराणिक विज्ञान-कथा ड्रामा 'कल्कि 2898 AD की रिलीज ने बॉक्स ऑफिस की चमक वापस ला दी है। फिल्म के सिनेमाघरों में आते ही दर्शकों की कतार लग गई। इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही अन्य फिल्मों की चमक फीकी पड़ गई है। 'कल्कि 2898 AD से पहले सिनेमाघरों में 'चंदू चैंपियन' और 'मुंजा' चल रही हैं। इन दोनों फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। लेकिन गुरुवार को इन दोनों फिल्मों की कमाई पर काफी असर पड़ा है। प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 AD  ने पहले दिन अच्छी खासी कमाई की है। तो चलिए जानते हैं कि गुरुवार को किस फिल्म ने कितनी कमाई की...


कल्कि 2898 AD

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर 'कल्कि 2898 AD गुरुवार 27 मई को सिनेमाघरों में आ चुकी है। नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म ने पहले दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है। 'कल्कि 2898 AD' तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हुई है और सभी जगहों पर फिल्म ने शानदार शुरुआत की है। कल्कि 2898 AD को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 'कल्कि 2898 AD' ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है।


चंदू चैंपियन
कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। इसके बावजूद यह फिल्म टिकट खिड़की पर दमदार कमाई नहीं कर पाई है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 'चंदू चैंपियन' ने 14वें दिन 49 लाख रुपए कमाए हैं। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक कुल 55.24 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।


मुंजा
शरवरी वाघ और अभय वर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंजा 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ती नजर आ रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.3 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 32.65 करोड़ रुपए कमाए। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 'मुंजा' ने 21वें दिन 75 लाख रुपए कमाए। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 90 करोड़ 80 लाख रुपए पहुंच गया है।