×

आखिरकार लीक हो ही गई मार्वेल्स की फिल्म Avengers Endgame

 

इस वक्त चारों ओर मार्वेल्स की फिल्म मचअवेटेड फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ की चर्चा हो रही हैं। लेकिन अब फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ को लेकर जो खबर आई है वो फैंस को ​निराश कर सकती हैं। फिल्म के निर्माताओं और कलाकारों ने पाइरेसी से बचाने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन उनकी ​कोशिशें नाकाम हो गई। लाख कोशिशों के बाद भी फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ कुछ वेबसाइट्स पर लीक हो ही गई। वैरायटी डॉट कॉम ने बुधवार को एक रिपोर्ट जारी किया जिसके अनुसार, फिल्म की लीक कॉपी एक दिन पहले हुई एक चीनी थियेटर स्क्रीनिंग से आई है।

पाइरेसी न्यूज साइट टोरेंटफ्रीक के अनुसार, चीन में यूजर्स ने पियर टू पियर प्राइवेसी नेटवर्क पर शाम के 4 से 5 बजे के बीच किसी समय पर ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ की 1.2 गीगाबाइट फाइल को शेयर करना शुरू कर दिया।
टोरेंटफ्रीक की ​खबर के अनुसार, ऐसा कहा गया है कि वीडियो कैमरे से ली गई इसकी पाइरेटेड कॉपी काफी खराब क्वालिटी की है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रुसो ब्रदर्स ने फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर फैंस से गुजारिश की थी कि वो इसका क्लाइमैक्स किसी से शेयर न करें वरना फिल्म देखने वाले फैंस का मजा खराब हो सकता हैं। ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ फिल्म का निर्देशन रूसो ब्रदर्स ने किया है। जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानान जैसे कलाकार मुख्य किरदार में शामिल हैं।

फिल्म की कॉपी लीक होने के बाद डाउनी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘इन्हें अपने तक ही सीमित रखें।’ आपको बता दें कि ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ भारत में 26 यानी कल रिलीज होने वाली हैं। रिलीज से पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं। फिल्म की 1 मिलियन टिकट एडवांस बिक चुकी है, भारत में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है। तो ये तय है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली हैं।

लाख कोशिशों के बाद भी फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' कुछ वेबसाइट्स पर लीक हो ही गई। वैरायटी डॉट कॉम ने बुधवार को एक रिपोर्ट जारी किया जिसके अनुसार, फिल्म की लीक कॉपी एक दिन पहले हुई एक चीनी थियेटर स्क्रीनिंग से आई है। वीडियो कैमरे से ली गई इसकी पाइरेटेड कॉपी काफी खराब क्वालिटी की है। आखिरकार लीक हो ही गई मार्वेल्स की फिल्म Avengers Endgame