×

Ajay Devgan की फिल्म Maidaan की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, बुकिंग शुरू होने के कुछ ही घंटों में फिल्म ने कर डाली इतनी  कमाई 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की आखिरी फिल्म शैतान हिट साबित हुई है, फिल्म ने करीब 150 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। जिसके बाद अब एक्टर की एक और फिल्म 'मैदान' कई बार पोस्टपोन होने के बाद आखिरकार 10 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी है। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।


फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 6 दिन बचे हैं, अजय देवगन की फैन फॉलोइंग को देखते हुए अभी से ही फिल्म को लेकर काफी हाइप सामने आने लगी है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि फिल्म को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से बॉक्स ऑफिस क्लैश का सामना करना पड़ेगा, जिसका बॉक्स ऑफिस पर नकारात्मक असर भी पड़ेगा. सकना। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म की एडवांस बुकिंग कलेक्शन रिपोर्ट पर।


फिल्म ने कुछ ही समय में 3000 टिकटें बेच दीं

फिल्म मैदान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, इस बीच फिल्म ने कुछ ही समय में 3000 से ज्यादा टिकटें बेच ली हैं। जिससे फिल्म ने करीब 6.75 लाख रुपये की कमाई कर ली है। अजय देवगन की फैन फॉलोइंग और फिल्म की हाइप को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 10 अप्रैल को ईद के मौके पर फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।