×

कुछ दिनों की गिरावट के बाद संभलती नज़र आई Hanu Man के कलेक्शन की गाड़ी, रिलीज़ के 15वें छापे इतने नोट 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित सुपर ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'हनु मान' ने रिलीज के इतने दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए रखा है. मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अपनी प्रतिद्वंदी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी. साथ ही आइए जानते हैं कि इस गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई फिल्म फाइटर की रिलीज का 'हनु मान' पर क्या असर पड़ा है।


'हनु मैन' ने दी कड़ी टक्कर
तेज सज्जा और अमृता अय्यर की फिल्म 'हनु मान' एक आम आदमी की सुपरहीरो शक्तियों का इस्तेमाल करने की कहानी है। फिल्म के विजुअल्स के साथ-साथ इसकी कहानी भी दर्शकों को पसंद आई। फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली थी. वहीं ये देखना दिलचस्प होगा कि इतने समय तक लोगों को दीवाना बनाने वाली ये फिल्म ऋतिक रोशन की फाइटर के सामने कितनी टिक पाती है।


'हनु मैन को महेश बाबू की 'गुंटूर करम' से कड़ी टक्कर मिलती नजर आई। तेज सज्जा की एक्टिंग ने लोगों को काफी प्रभावित किया. पिछले कुछ दिनों से यह फिल्म 3 से 5 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर रही है. लेकिन शुक्रवार को फिल्म की कमाई में बंपर उछाल देखने को मिला. गुरुवार को फिल्म ने 2.53 करोड़ रुपये का करेक्शन किया था। वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 7.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यानी फिल्म को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है। इसका मतलब ये भी है कि फाइटर फिल्म की रिलीज से इस फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. 'हनु मान' का कुल कलेक्शन 158.04 करोड़ हो गया है।


हनु मैन में हनुमंत (तेजा सज्जा) को मीनाक्षी (अमृता अय्यर) से प्यार होता दिखाया गया है। कम पढ़े-लिखे होने के कारण हनुमंत अनपढ़ रह जाते हैं। वहीं, मीनाक्षी डॉक्टर बन जाती है। हनुमंत मीनाक्षी से अपने प्यार का इजहार करने से डरता है। एक दिन कुछ गुंडे मीनाक्षी को छेड़ रहे थे। हनुमंत उसे बचाने के लिए आगे आते हैं। फिर उसे कुछ शक्तियां मिलती हैं जिनके बारे में वह पहले कभी नहीं जानता था।