×

तूफानी रफ़्तार से हो रही है Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya की एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले ही कर डाली इतनी कमाई 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  शाहिद कपूर और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' खूब चर्चा बटोर रही है। फैंस इन स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं। साथ ही फिल्म की पहले दिन के लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हो रही है. आइए यहां जानते हैं कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पहले दिन एडवांस बुकिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है।


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म के गाने और पोस्टर्स में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. इसके साथ ही फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पहले दिन की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. SACNILC की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के अब तक 4 हजार 758 टिकट बिक चुके हैं, जिससे कुल 13.26 लाख रुपये का कलेक्शन हुआ है. क्षेत्रीय स्तर पर, महाराष्ट्र 4.67 लाख रुपये के संग्रह के साथ सबसे आगे है, इसके बाद दिल्ली 4.05 लाख रुपये के साथ है। छत्तीसगढ़ ने फिल्म के शानदार ओपनिंग कलेक्शन में 1.51 लाख रुपये का योगदान देकर तीसरा स्थान हासिल किया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े संकेत दे रहे हैं कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।


'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है। ये किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है. फिल्म में आर्यन यानी शाहिद को कृति द्वारा अभिनीत सिफरा से प्यार हो जाता है। शुरू में उसे पता नहीं था कि SIFRA का मतलब सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन है। आर्यन जितना अधिक समय सिफरा के साथ बिताता है, उतना ही अधिक वह उससे प्यार करने लगता है। एक दिन आर्यन को पता चला कि सिफ्रा एक रोबोट है और उसकी बैटरी कम है। आर्यन यह जानकर हैरान रह जाता है कि वह इस समय एक रोबोट से प्यार करता था। इसके बाद क्या हालात आते हैं यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।


यह फिल्म रोमांस, कॉमेडी और साइंस-फिक्शन शैली का मिश्रण है। यह एक असंभव प्रेम कहानी है। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ-साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है. अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।