×

Vijay Devarakonda ने लाइगर की रिलीज से पहले किया था दावा, फिल्म सिनेमाघरों में 200 करोड़ से ज्यादा कमाएगी, अब वायरल हो रहा पुराना पोस्ट

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा की चर्चित फिल्म लाइगर कल यानी 25 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा बॉक्सर के रोल में नजर आए रहे हैं। फिल्म को देखने के बाद लोगों की अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने रही है। कई लोगों ने फिल्म लाइगर को पसंद किया है तो कई लोगों को फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं लगी है। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और रमैया कृष्णन जैसे अभी कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं।

फिल्म लाइगर की रिलीज के बीच सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी फिल्म लाएगा के 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार करने का दावा करते नजर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान मीडिया में यह खबरें सामने आई कि फिल्म को डिजिटल रिलीज के लिए 200 करोड़ का ऑफर मिला था। लेकिन मेकर्स ने रकम लेने से इनकार कर दिया।

विजय ने भी यह खबर शेयर की और साथ में दावा किया कि, फिल्म इससे ज्यादा तो सिनेमाघरों में कमा लेगी। विजय देवरकोंडा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह तो बहुत काम है हम इससे ज्यादा कमा लेंगे। अभिनेता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


जिसे उन्होंने पिछले साल जून के महीने में शेयर किया था। आपको बता दें कि फिल्म लाइगर की रिलीज से पहले इसको सोशल मीडिया पर बायकाट किया जा रहा था। कई लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की थी। हालांकि फिल्म रिलीज हो चुकी और इसके पहले दिन क्या करें जल्द ही सामने आने वाले हैं।