×

बॉक्स आफिस पर गंगूबाई काठियावाड़ी से टकराएगी अजीत की फिल्म Valimai

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस महामारी की वजह से कई फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया था। हालांकि अब एक बार फिर से फिल्मों की रिलीज डेट के एलान का सिलसिला शुरू हो चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में कई मच अवेटेड फिल्मों की नई रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। जिसमे ट्रिपल आर, गंगूबाई काठियावाड़ी, राधे श्याम और आचार्य जैसी फिल्में शामिल है।

अब इसी बीच अजीत कुमार की अगली फिल्म वलिमाई की नई रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। ये फिल्म इसी महीने 24 तारीख को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का ऐलान प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वलिमई का नया पोस्टर जारी करते हुए किया है। आपको बता दें कि, इस फिल्म की रिलीज का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब इसी बीच फिल्म वलिमाई की रिलीज डेट के साथ ही गंगूबाई काठियावाड़ी के मेकर्स की रातों की नींद उड़ गई है।

दरअसल बात ये है कि जिस दिन फिल्म वलिमाई रिलीज की जा रही है उसी दिन आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी रिलीज की जाएगी। जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

इस दिन रिलीज होगी Amitabh Bachchan की फिल्म झुंड, मेकर्स ने किया ऐलान

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इसी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही और उससे एक दिन पहले वलिमाई रिलीज हो रही है। ऐसे मं दोनों फिल्मों के क्लैश से दोनों फिल्मों की कमाई पर जबरदस्त प्रभाव देखने को मिलेगा। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती है।

25 फरवरी को रिलीज होगी Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi, इस दिन आएगा ट्रेलर

Shamita Shetty ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड Raqesh Bapat को किस, वायरल वीडियो