×

Yami Gautam की आगामी फिल्म Article 370 के ट्रेलर लॉन्च डेट से उठा पर्दा, इस फिल्म से होगा क्लैश 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले फिल्म आर्टिकल 370 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा हो रही है। इसी बीच आर्टिकल 370 के ट्रेलर को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि इस फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज होगा।

हाल ही में यामी गौतम स्टारर आर्टिकल 370 का टीजर वीडियो लॉन्च हुआ था। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक संविधान, एक देश की अवधारणा के साथ धारा 370 को हटाया गया। इतना ही नहीं, धारा 370 हटाने से पहले कश्मीर के राजनेताओं ने किस तरह घाटी की आर्थिक स्थिति को दांव पर लगा रखा था। इस टीजर में फिल्म की कहानी के बैकग्राउंड की हल्की सी झलक दिखाई गई है और इस काम को पूरा करने के लिए आर्टिकल 370 का ट्रेलर होगा रिलीज। मेकर्स ने गुरुवार को जानकारी दी है कि इस फिल्म का ट्रेलर 8 फरवरी यानी कल रिलीज किया जाएगा।

इस अपडेट को जानने के बाद आर्टिकल 370 को लेकर फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है. यामी गौतम के बाद इस फिल्म में शाहरुख खान की फिल्म जवान से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियामणि अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यामी गौतम की आर्टिकल 370 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन फिल्म को विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म क्रैक से कड़ी टक्कर मिलेगी। क्योंकि क्रैक भी 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।