×

आनंदशीला की बायोपिक करने पर उत्सुक है आलिया,कही ये बात

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया को हाल ही में फिल्म गली बॉय के लिए 65वें ऐमजॉन फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नवाजा गया है।इस फिल्म ने आलिया के करियर में एक बार फिर से चार चांद लगाने का काम किया है।इसके साथ ही इस अवॉर्ड शो के दौरान आलिया ने अपने नाम के साथ लिये जाने वाली फिल्म को लेकर चर्चा की।दरअसल पिछले साल ही भारतीय गुरु रजनीश (ओशो) की विश्‍वासपत्र आनंद शीला की बायोपिक को लेकर काफी चर्चाएं हुई।जिसका कारण प्रियंका का इस फिल्म मे काम करना था।

दरअसल आनंदशीला नहीं चाहती की आलिया के अलावा कोई भी और उनकी फिल्म में काम करें।हालांकि इस मसले में बाद में आलिया की तरफ से कोई जबाव सामने नहीं आया तो वही अब लग रहा है कि प्रियंका ने हाथ आगे करने से पहले ही इससे अपने हाथ पीछे कर लिये है।अब क्योंकि आनंदशीला अपनी इस फिल्म में आलिया को देखना चाहती है जब इसके बारे में आलिया से बात की गई तो उन्होनें कहा अगर आनंद शीला को लगता है कि मैं उनका पार्ट प्‍ले कर सकती हूं तो मैं खुद को सम्मानित और आभारी महसूस करती हूं। उम्‍मीद है कि अगर वह पार्ट बनता है तो मैं उसे निभाना पसंद करूंगी।

इसके अलावा आनंदशीला पहले ही आलिया की तारीफें कर चुकी है हालांकि उन्होनें आलिया की किसी भी फिल्म को पूरी नहीं देखी है लेकिन उनका कहना है कि आलिया के अंदर वही साहस है जो उनके अंदर था।शीला कहती है साहस बेहद जरूरी है और यह नैचरल होता है, न कि आर्टिफिशल।ऐसे में आलिया ही इस फिल्म को करने के लिए असली हकदार है।

बता दें फिलहाल तो आलिया अपनी फिल्म गंगूबाई, सड़क2 और ब्रहास्त्र में बिजी है ये तीनो ही फिल्में इस साल रिलीज होने वाली है।जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही ह।वही तीनो ही फिल्में आलिया के साथ ही प्रोड्क्शन हाउस की भी रंगत बढ़ाने में कारगर होगी।जो क ब़ड़ी बैनर की फिल्में है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में आनंदशीला की बायोपिक को लेकर कहा अगर आनंद शीला को लगता है कि मैं उनका पार्ट प्ले कर सकती हूं तो मैं खुद को सम्मानित और आभारी महसूस करती हूं। उम्मीाद है कि अगर वह पार्ट बनता है तो मैं उसे निभाना पसंद करूंगी। आनंदशीला की बायोपिक करने पर उत्सुक है आलिया,कही ये बात