×

क्या साउथ का ये मशहूर एक्टर होगा Salman Khan की फिल्म Sikandar का खलनायक, भाईजान की फिल्म पर आया सबसे बड़ा अपडेट 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  सलमान खान की फिल्मों का एक खास अंदाज होता है। उनके फैंस उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी करते हैं. सलमान अक्सर ईद के मौके पर अपनी फिल्में लेकर आते हैं. हालांकि, इस बार ईद पर उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो सकी, लेकिन इस मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान जरूर कर दिया. इसके बाद से फिल्म को लेकर लगातार अपडेट आ रहे हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस के तौर पर रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. अब फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर के बारे में भी जानकारी सामने आ रही है. 


मुरुगादॉस आठ साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं
सलमान की आने वाली फिल्म 'सिकंदर' का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। 'अकीरा' (2016) के बाद वह करीब आठ साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी सामने आई थी. बताया गया कि फिल्म की शूटिंग जून 2024 से शुरू होगी. अब फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर को लेकर खबर सामने आ रही है. पत्रकार से निर्माता बनीं चित्रा लक्ष्मण के हालिया इंटरव्यू के मुताबिक, दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सत्यराज इस फिल्म में सलमान से भिड़ते नजर आएंगे। 


'बाहुबली के कटप्पा' सत्यराज की होगी 'सिकंदर' से टक्कर 
किसी भी एक्शन फिल्म में हीरो के सामने दमदार विलेन का होना दर्शकों का मजा दोगुना कर देता है. ऐसे में चित्रा के दावे के मुताबिक सत्यराज को सलमान के साथ विलेन के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. एक इंटरव्यू के दौरान चित्रा लक्ष्मण ने बताया कि सिकंदर 'बाहुबली' के विलेन कटप्पा का किरदार निभाने जा रहे हैं। सत्यराज ने 'बाहुबली' में कटप्पा का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया। अगर चित्रा की बातें सच साबित हुईं तो दर्शकों को दोनों को एक साथ देखने में काफी मजा आने वाला है. आपको बता दें कि सलमान ने फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।