×

कुशल को लापरवाह पिता बताकर बदली पत्नी आड्रे,कही ये बात

 

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने हाल ही में सुसाइड की।अपनी आत्महत्या से पहले कुशल ने अपने फ्लैट पर एक लेटर भी छोड़ा था जिसमें उन्होने अपनी संपत्ति और परिवार के लिए काफी प्यार लिखा था।कुशल की आत्महत्या की जानकारी उनके करीबी दोस्त करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर साझा की थी।वही कुशाल की मौत के बाद उनकी पत्नी ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

जिसमें  पत्नी ऑड्रे डोल्हन  ने कुशल को एक लापरवाह पिता बताया था तो वही कहा था कि वो अपनी रोजर्मरा की जिंदगी के लिए पत्नी पर निर्भर थे जैसा कि रिपोर्टस से सामने आया कुशल आर्थिक तंगी से परेशान थे।इतना ही नहीं कुशल काफी समय से अपनी पत्नी और बेटे से अलग रह रहे थे।आड्रे की मानें तो पति पत्नी के बीच में काफी अलगाव था वही दोनों एक दूसरे से काफी समय से अलग रहकर अपनी जिंदगी बना रहे थे।

अब लीजिए हाल ही कुशल की सुसाइड को लेकर परिवार की तरफ से एक बयान सामने आया है जिसमें पत्नी आड्रे बदलती दिखी।इस बयान के मुताबिक कुशल एक अच्छे पिता थे और उनका अपने बच्चे के साथ करीबी रिश्ता था।इतना ही नहीं कुशल अपनी पत्नी और अपने बेटे के साथ ही अपने माता-पिता के लिए भी अपनी पूरी जिम्मेदारियां समझते थे और अपनी जिंदगी में कुछ अच्छा करने के लिए तैयार रहते थे।परिवार ने कहा कि कुशल अपनी मौजुदगी से हर किसी को खुश कर देते थे।वो हमेशा याद आते रहेंगे।

अब परिवार की तरफ से आने वाले इस बयान में साफ तौर पर जाहिर है कि उनकी पत्नी की बातें झूठी है और दोनों के बीच की परेशानियां किसी और वजह से थी।हालांकि कुशल के इस कदम से पूरी इंडस्ट्री हैरान थी।जिसका दुख उन्होनें सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

टीवी एक्टर कुशल ने हाल ही में आत्महत्या की जिसके बाद पत्नी ने एक बयान में कहा कि कुशल आर्थिक तंगी से परेशान थे।इतना ही नहीं कुशल काफी समय से अपनी पत्नी और बेटे से अलग रह रहे थे।वही आड्रे ने उन्हें लापरवाह पिता भी बताया लेकिन अब आड्रे इस बयान से हटकर कुशल को अच्छा इंसान बताकर अपनी सफाई दे रही है। कुशल को लापरवाह पिता बताकर बदली पत्नी आड्रे,कही ये बात