×

Vicky Kaushal की अबतक की सबसे बड़ी फिल्म The Immortal Ashwathama बनने से पहले ही क्यों हो गई बंद 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद डायरेक्टर आदित्य धर को लेकर चर्चा थी कि इस फिल्म के बाद वह विक्की कौशल के साथ 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' बनाएंगे। इस फिल्म से विक्की कौशल का नाम शुरू से ही जुड़ा हुआ था. लेकिन बाद में खबर आई कि इसके लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया जा रहा है. इसके बाद फिर सुनने में आया कि डायरेक्टर इसके लिए साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से बात कर रहे हैं। हालांकि आदित्य धर की तरफ से कुछ नहीं कहा गया. अब 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' बंद कर दी गई है।


आदित्य धर ने कहा, “फिल्म अब ठंडे बस्ते में है, मैं आपके साथ बहुत ईमानदार रहूंगा। फिल्म के लिए मेरा जिस तरह का दृष्टिकोण था, वह भारतीय सिनेमा के गणित के लिए बहुत बड़ा है। जिस वीएफएक्स गुणवत्ता की हम तलाश कर रहे थे, उस पर अभी तक किसी ने प्रयास भी नहीं किया है। दुर्भाग्य से, जब तक यह तकनीक सस्ती नहीं हो जाती या सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या नहीं बढ़ जाती, मुझे इंतजार करना होगा।


इसके साथ ही उन्होंने जेम्स कैमरून का उदाहरण देते हुए कहा- ''मैं आपको एक उदाहरण देता हूं, जेम्स कैमरून ने 27 साल पहले 'अवतार' के बारे में सोचा था लेकिन उन्होंने बाजार के बढ़ने और टेक्नोलॉजी के उस स्तर तक पहुंचने का इंतजार किया, जहां वे कर सकें. वास्तव में इसे प्रस्तुत करें। मैं कोई जेम्स कैमरून नहीं हूं. फिर भी इरादा तो होना ही चाहिए. यदि हमें वह हासिल करना है तो कोई सामान्यता नहीं हो सकती। भले ही यह मेरी जिंदगी का प्राइम टाइम है, लेकिन फिल्म बेहतरीन होनी चाहिए।' एक बार जो फिल्म बन जाती है वह अगले 200-300 साल तक टिकी रहती है, हो सकता है मेरी मंशा गलत हो लेकिन मैं इससे पैसा कमाना चाहता हूं।