×

ऐसी थी हिमांशी की आसिम के परिवार संग पहली मुलाकात

 

हाल ही में बिगबॉस13 का विजेता घोषित किया गया।भले ही इस शो के विनर की ट्रॉफी सिद्दार्थ शुक्ला के हाथ लगी हो लेकिन हर जगह आसिम का नाम है।जिसे लेकर हिमांशी ने अपनी बात कही।गौरतलब है इस शो में आसिम को अपनी पार्टनर मिली।जो कि उनके लिए सबसे बड़ी जीत है।फिनाले के दिन ही आसिम ने अपने परिवार की मुलाकात पहली बार हिमांशी से करवाई थी।जिसका खुलासा हाल ही में हिमांशी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

उन्होनें कहा कि मैं पीछे जाकर खड़ी हो गई थी।मैं वहां ज्यादा किसी से बात नहीं कर रही थी।हम सभी एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे थे।जब आसिम का नाम विनर के लिए नहीं लिया गया था तो उनकी मां काफी इनोशनल हो गई थी मैनें जाकर उन्हें गले लगाया।

इसके बाद फिर आसिम मेरा हाथ पकड़कर अपने परिवार के पास ले गया और उसने कहा कि यही वो लड़की है जिससे आप सबको मिलवाना चाहता था।मैं उस वक्त शरमा रही थी।मैं उसको कह रही थी कि कोई बात नहीं।रिलैक्स।लेकिन वो नहीं माने और आसिम ने मुझसे फिर कहा मैं पहली बार किसी लड़की को अपने पिता से मिलवा रहा हूं ।

हम दोनों ने बहुत सारी बातें कीं। बिग बॉस के बारे में नहीं लेकिन हमारे रिलेशन के बारे में।बहुत अच्छा समय साथ में बिताया।हिमांशी आगे बताती है कि मैं, रश्मि, उमर और आसिम सब साथ में थे।हम सबने बहुत एंजॉय किया।सबकुछ अच्छा था ऐसे में हिमांशी ने ये भी कहा की उनके लिए तो असली मायनों में आसिम ही इस शो के विनर है।

शो बिगबॉस13 के खत्म होने के बाद हाल ही में हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के परिवार संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की उन्होनें बताया कि मैं उस वक्त शरमा रही थी।मैं उसको कह रही थी कि कोई बात नहीं।रिलैक्स।फिर कहा मैं पहली बार किसी लड़की को अपने पिता से मिलवा रहा हूं।हम दोनों ने बहुत सारी बातें की।बिग बॉस के बारे में नहीं लेकिन हमारे रिलेशन के बारे में। ऐसी थी हिमांशी की आसिम के परिवार संग पहली मुलाकात