×

Wajid Khan की पत्नी ने ससुराल वालो पर लगाए गंभीर आरोप, कंगना ने किया सपोर्ट

 

बॉलीवुड के गलियारों से हर दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। हाल ही में दिवंगत फ़िल्म संगीतकार वाजिद ख़ान की पत्नी काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी है। हाल ही में वाजिद खान की पत्नी ने वाजिद के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए है। सोशल मीडिया के जरिए उनकी पत्नी कमालरुख़ ख़ान सबको हैरान कर दिया है। जिसके बाद वह काफी ज्यादा चर्चा में है। 

कमालरुख़ ख़ान ने आरोप लगाए है की वाजिद के परिवार वाले उनके धर्मांतरण के लिए दवाब बना रहे है। कमालरुख़ ख़ान के बाद बॉलीवुड के गलियारों में हलचल मच गयी। कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आ गये है। वही इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अब कमालरुख़ ख़ान के सपोर्ट में कड़ी नज़र आ रही है। इस मामले को लेकर उन्होंने ट्विट भी किया। 

कंगना ने ट्विट में लिखा – देश में पारसी सही मायनों में अल्पसंख्यक है। जो किसी हमलावर की तरह नहीं आये थे उन्हें यहाँ शरण ली थी। उनकी कम आबादी ने देश की खूबसूरती और इकॉनमी में काफी बड़ा योगदान दिया है। वही उन्होंने अपने अगले ट्विट में लिखा – कमालरुख़ ख़ान मेरे स्वर्गीय दोस्त की विधवा है । वह के पारसी महिला है, जिसने उनके परिवार के द्वारा उत्पीड़ित और धर्मांतरण को लेकर मजबूर किया जा रहा है।

जिसके बाद कंगना ने प्रधानमंत्री टैग करते हुए लिखा जो अल्पसंख्यक किसी भी तरह का ड्रामा नहीं करते। किसी भी तरह दंगा और  धर्मांतरण नहीं करते उनकी रक्षा कैसे करे। इस के अलावा कंगना ने भी कई ट्विट किये जिसके चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी है। इस मामले को लेकर आप क्या सोचते है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।