×

संसद भवन में होगी Vivek Agnihotri की फिल्म The Vaccine War की स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने ट्वीट शेयर करते हुए जताई ख़ुशी 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' सितंबर 2023 में रिलीज हुई थी। द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद निर्देशक को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अब महीनों बाद डायरेक्टर ने इस फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है. यह फिल्म अब देश की संसद में दिखाई जाएगी.


यह फिल्म संसद में दिखाई जाएगी
बुधवार को विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ये खबर शेयर की. डायरेक्टर ने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, वाह! सुबह-सुबह यह बहुत अच्छी खबर है. मैं सभी वैज्ञानिकों के लिए बहुत खुश हूं।”


द वैक्सीन वॉर का बॉक्स ऑफिस
विवेक अग्निहोत्री की दूसरी फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। हालाँकि, रिलीज़ के बाद द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। वैक्सीन वॉर ने देशभर में करीब 10 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया है. यह फिल्म 24 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।


वैक्सीन वॉर, भारत द्वारा COVID-19 महामारी के दौरान अपनी खुद की वैक्सीन बनाने की कहानी है। फिल्म में आईसीएमआर और एनआईवी के वैज्ञानिकों और डॉक्टरों के वैक्सीन बनाने के संघर्ष को दिखाया गया है। 'द वैक्सीन वॉर' की स्टारकास्ट की बात करें तो अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम भूमिकाओं में हैं। 'द वैक्सीन वॉर' हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज हुई थी।