×

Best Comedy web series: इन बेस्ट कॉमेडी वेब सीरीज को देखकर हंसते हंसते हो जाएंगे लोट पोट

 

आज कल ओटीटी प्लेटफार्म पर कई तरह के कंटेंट हर रोज रिलीज किए जा रहे है। जिसमे हर जॉनर शामिल है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में टॉप कॉमेडी वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है। जिसको देखने के बाद आपको मजा जरूर आएगा। अब इस कोरोना काल में जब चारों तरफ सिर्फ नकारात्मक चीजे सुनाई दे रही है तो ऐसे में मूड को थोड़ा लाइट करने के लिए कॉमेडी वेब सीरीज जरूर देखें और खुलकर हंसे।

बैंग बाजा बारात
बैंग बाजा बारात वेब सीरीज आपको जमकर हंसाएगी। मजा ना आए तो पैसे वापस, मेरा मतलब है कि ये वेब सीरीज में आपको वो सारी खूबियों है जो एक कॉमेडी वेब सीरीज में होनी चाहिए। प्यार, मनोभाव और फैमिली ड्रामा इस वेब सीरीज को मजेदार बनाती है। इसकी कहानी कुछ कुछ बॉलीवुड की फिल्म बैंड बाजा बारात से मिलती है।

चाचा विधायक हैं हमारे
चाचा विधायक हैं हमारे इस वेब सीरीज का नाम सुनते ही ऐसा लग रहा है कि इसकी कहानी एक ऐसे लड़के की है जो सेखी हांकता है। क्योंकि उसके इलाके के विधायक और लड़के का सरनेम एक ही होता है। जिसका वो जमकर फायदा उठाता है।

बेक्ड
बेक्ड एक ऐसे वेब सीरीज है जिसको देखने के बाद आपको अपने कॉलेज के दिन याद आएंगे। इसकी कहानी शानदार है और इसमे ऐसे कई कॉमेडी सीन और जोक्स है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

ट्रिपलिंग
ट्रिपलिंग वेब सीरीज में आपको फन, ड्रामा और ढेर सारा इमोशन देखने को मिलने वाला है। इसकी कहानी तीन सिबलिंग्स है की जिसका नाम चन्दन, चंचल और चितवन है। अब किरदार और उनके नाम से ही आप समझ गए होंगे कि ये वेब सीरीज कितनी शानदार होगी।

द आम आदमी फैमिली
द आम आदमी फैमिली इस वेब सीरीज के टाइटल को देखकर ही आपने अंदाजा लगा लिया होगा कि इसकी पूरी कहानी आम आदमी और उसके परिवार में होने वाले ड्रामे पर आधारित होगी। जिसमे आपको कॉमेडी के ऐसे कई पंच देखने को मिलेंगे जिससे आप हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

Parineeti Chopra Birthday: इस शादी शुदा अभिनेता से प्यार करती हैं परिणीति चोपड़ा

Celebs fake marriage made headlines: इन सेलेब्स ने नेशनल टीवी पर बनाया अपनी शादी का मजाक

Sonu Sood: सोनू सूद की मूर्ति कोलकाता के पंडाल में लगाई गई, अभिनेता ने कही ये बात