×

पर्दे पर Tiger और Pathan को आपने-सामने देखने के लिए दर्शको को करना होगा लम्बा इंतजार, उससे पहले होने वाला है कुछ और बड़ा

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अब तक पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अब हर किसी को इस यूनिवर्स की अगली फिल्मों का इंतजार है, जिसमें ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' के साथ-साथ 'टाइगर वर्सेस पठान' भी शामिल है, जिसमें शाहरुख और सलमान खान आमने-सामने नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के ये दो बड़े सितारे एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे, जो यूनिवर्स की पिछली फिल्मों में एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आए थे. बहरहाल, 'टाइगर वर्सेस पठान' कब आएगी? इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है लेकिन अब एक नई फिल्म की जानकारी सामने आ रही है।


बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, YRF के आदित्य चोपड़ा 'टाइगर वर्सेस पठान' से पहले एक और फिल्म लाने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ब्रह्मांड में एक ट्विस्ट पैदा करेगी और ब्रह्मांड को एक साथ भी जोड़ेगी। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. लेकिन अगर ऐसा हुआ तो यूनिवर्स में एक भी फिल्म नहीं जुड़ेगी. साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि उस नई फिल्म में ब्रह्मांड के कौन से सितारे नजर आते हैं।


साल 2023 में वाईआरएफ यूनिवर्स की दो फिल्में रिलीज हुईं। पहली थी शाहरुख खान की 'पठान', जिसमें सलमान भी कैमियो रोल में नजर आए थे। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरी फिल्म सलमान की 'टाइगर 3' थी, जिसमें शाहरुख ने कैमियो किया था। इस तस्वीर ने दुनिया भर में करीब 466 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।


अब लोगों को बस इस यूनिवर्स की बाकी फिल्मों का इंतजार है। हालांकि, 'पठान' और 'टाइगर 3' से पहले इस यूनिवर्स की तीन और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वो तीन फिल्में थीं 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर'। इन तीनों फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और कई रिकॉर्ड बनाए।