×

कुछ इस तरह अंग्रेजी मीडियम के लिए फिट हुई राधिका मदान

 

बॉलीवुड में हाल ही में कैंसर से वापस लौटे इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज किया गया।फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है वही हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस फिल्म में पहली बार इरफान खान की बेटी का किरदार निभाने जा रही राधिका मदान ने अपने किरदार को लेकर बड़ा राज खोला।इससे पहले बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म पटाखा के लिए राधिका ने 12 किलो वजन बढ़ाया था जिसमें उन्होनें नॉनवेज का सहारा लिया था।फिर अपनी फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता है के लिए राधिका ने मार्शल आर्ट्स सीखी थी अब अब अपनी इस फिल्म के लिए राधिका ने खाना पीना छोड़ दिया था।

जी हां दरअसल इस फिल्म में राधिका को इरफान की 17 साल की बेटी का किरादर निभाना था जिसके लिए उन्हें उसी तरह से तैयार होने की जरुरत थी।एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने बताया कि इस फिल्म के लिए मुझे कुछ बेबी फैट में ही दिखना था। इसलिए मैंने केवल योग, कार्डियो एक्सरसाइज की ताकि मैं छरहरी दिखाई दूं। मैंने शाकाहारी बनने का भी फैसला लिया जिससे मुझे काफी मदद मिली। मुझे बहुत स्ट्रिक्ट डायट फॉलो करनी पड़ी जहां कि मैं एक्सट्रा अंगूर तक नहीं खा सकती थी। मुझे दिन में दो बार वर्कआउट करना पड़ता था लेकिन मुझे लगता है कि आखिरकार मेरी मेहनत रंग लाई और वाकई में मै इस किरदार के लिए अपनी प्रैक्टिस से सलेक्ट हो पाई।

फिल्म को लेकर राधिका ने कहा कि फिल्म की कहानी और इसकी शूटिंग के दौरान मैं वापस अपने पहले के दिनों में खो गई थी और मुझे लगने लगा था कि मैं कॉलेज के दिनों में वापस आ गई हूं। काफी लोग विश्वास नहीं करेंगे लेकिन आप जो सोचते हैं उसमें खाने का बहुत रोल होता है। मैं शाकाहारी हुई और इससे मेरा माइंडसेट बदल गया।बात यदि फिल्म की करें तो इसमें करीना कपूर, रणवीर शौरी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे वही फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है जो कि 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस राधिका मदान ने हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में अपने किरदार को लेकर कहा कि इस फिल्म में मैंने केवल योग, कार्डियो एक्सरसाइज की ताकि मैं छरहरी दिखाई दूं।मैंने शाकाहारी बनने का भी फैसला लिया जिससे मुझेकाफी मदद मिली।मुझे बहुत स्ट्रिक्ट डायट फॉलो करनी पड़ी जहां कि मैं एक्सट्रा अंगूर तक नहीं खा सकती थी।मुझे दिन में दो बार वर्कआउट करना पड़ा। कुछ इस तरह अंग्रेजी मीडियम के लिए फिट हुई राधिका मदान