×

अपनी सिरियल किसर इमेज से परेशान है इमरान हाश्मी,कही ये बात

 

बॉलीवुड के गलियारो में एक्टर इमरान हाश्मी इन दिनो अपनी फिल्म द बॉडी को लेकर सुर्खियो में है फिल्म आज रिलीज हो चुकी है काफी समय से इमरान अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है वही हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी और प्रोफेशन लाइफ के बारे मे बात की।

गौरतलब है इमरान को इंडस्ट्री का सीरियल किलर कहा जाता है।हालांकि अपनी फिल्म चिट इंडिया के बाद इमरान पूरी तरह से अपनी इस इमेज को बदलने की कोशिशे कर रहे है लेकिन वो आज भी इस नाम से मशहूर है जिसे लेकर इमरान ने कहा-बिलकुल। अब देखिए न, मैं इस इमेज को बदलने की कोशिश करता हूं, लेकिन हर दो साल में बार-बार ऐसी फिल्में आ जाती हैं। जैसे, क्वीन आई, फिर आयुष्मान की ड्रीमगर्ल में भी वही चीज कही जा रही है। यह ठप्पा लग गया है। मैं मजाक में कहता रहता हूं कि ये (सीरियल किसर) टैग मेरी कब्र तक जाएगा और उस पत्थर पर लिखा जाएगा कि किस्ड फ्रॉम 1979 से पता नहीं कब तक। ऐसा हो गया है।

इसके बारे में इमरान ने कहा कि  ‘वॉय चीट इंडिया’ इतना बड़ा झटका था यार कि एक ऐक्टर के तौर पर मैं कुछ नया करने की कोशिश कर रहा था। ठीक है, फिल्म की अपनी कमियां थीं, वह बेस्ट फिल्म नहीं थी, लेकिन हमने कुछ अलग करने की कोशिश की। लोग कह रहे थे कि यार, तुम हारमोनियम बजाने क्यों बैठ गए? तुम्हें गिटार या ऐसा कोई कूल इंस्ट्रूमेंट बजाना चाहिए था। अरे, इसका क्या मतलब है?

गौरतलब है जब से इमरान ने अपना कमबैक किया है उनकी फिल्मो में ज्यादा उछाल नहीं देखा जा रहा है जिसे लेकर इमरान कहते है कि-बॉक्स ऑफिस का तो आप अनुमान नहीं लगा सकते हैं। हर शुक्रवार का अपना नसीब होता है। आप चाहे जितनी भी मेहनत कर लें। कई फिल्में थीं, जो मेरे हिसाब से अच्छी थीं, लेकिन कभी हम किसी डिपार्टमेंट में चूक जाते हैं और फिल्म नहीं चलती है। फिर भी, एक क्रिएटिव इंसान के तौर पर मैं बहुत खुश हूं कि इंडस्ट्री इतनी ईमानदार रही है कि भले ही मेरी फिल्में पिछले कुछ सालों में नहीं चली हैं, फिर भी मुझे ‘द बॉडी’ करने का मौका मिला।

बॉलीवुड के एक्टर इमरान हाश्मी ने हाल ही में अपनी सीरियल किसर इमेज के बारे में बात की उन्होने कहा कि-, मैं इस इमेज को बदलने की कोशिश करता हूं, लेकिन हर दो साल में बार-बार ऐसी फिल्में आ जाती हैं।यह ठप्पा लग गया है।मैं मजाक में कहता रहता हूं कि ये (सीरियल किसर) टैग मेरी कब्र तक जाएगा और उस पत्थर पर लिखा जाएगा कि किस्ड फ्रॉम 1979 से पता नहीं कब तक।ऐसा हो गया है| अपनी सिरियल किसर इमेज से परेशान है इमरान हाश्मी,कही ये बात