×

ये रिश्ता क्या कहलाता है मना रहा 3000 एपिसोड का जश्न

 

पिछले एक दशक से छोटे परदे पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने तीन हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं।जी हां हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आने वाले इस शो ने आखिरकार अपना कमाल कर ही दिखाया। शो में काम करने वाले कलाकार इस नई उपलब्धि पर काफी खुश नजर आए। सीरियल बनाने वालों ने आने वाले एक एपीसोड में फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का एक मशहूर सीन भी इसी सिलसिले में शामिल किया है।

शो में तीज के त्यौहार सेलिब्रेशन के साथ ही इस 3000 एपिसोड की खुशी भी मनाई जाएगी।बात यदि शो की करें तो इस शो में कार्तिक की भूमिका निभा रहे मोहसीन खान दावा करते हैं कि भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार किसी शो ने 3000 एपिसोड पूरे किए हैं। 11 सितंबर 2008 को इस धारावाहिक के पहले एपीसोड की शूटिंग शुरू हुई थी और ठीक 11 साल बाद 11 सितंबर 2019 को हमने इसकी लोकप्रियता का एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

खास बात ये है कि  इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए शो के लीड किरदार कार्तिक और परदे पर उनके बेटे कैरव एवेंजर्स एंडगेम फिल्म के आई लव यू 3000 सीन को रीक्रिएट करने जा रहे हैं। इस शो में हाल ही में कैरव अपने पिता कार्तिक से मिला है। वह एक बेहद जोखिमभरी सर्जरी से बाहर आया है और फिलहाल गोयनका परिवार के साथ रह रहा है।

इस शो में शो में हर एक एपिसोड में नया ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है जिसमें कार्तिक नायरा का बेटा कायरव उन्हें मिलाने की पूरी कोशिशें कर रहा है।

टीवी के प़ॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले 11 साल से प्रसारित किया जा रहा है अब शो ने अपने 3000 एपिसोड पूरे कर लिये है।शो के इस जश्न को तीज के त्यौहार में सेलिब्रेट किया जाएगा।शो हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपना नाम कर ही लेता है।वही टीवी के गलियारो में ये शो दर्शको की पहली पसंद है।जिसमें हर रोज आने वाले ट्वीस्ट को काफी पसंद किया जाता है। ये रिश्ता क्या कहलाता है मना रहा 3000 एपिसोड का जश्न