×

विवेक अग्निहोत्री की The Kashmir Files पर इस मशहूर वेटरन एक्ट्रेस ने किया कटाक्ष, बोलीं 400 करोड़ में से कश्मीरी हिंदुओं को कितने दिए

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अगर हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री का जिक्र होगा तो उसमें आशा पारेख का नाम जरूर शामिल होगा। 60 और 70 के दशक में अपनी शानदार फिल्मों से फैन्स के दिलों में जगह बनाने वाली आशा पारेख ने इस समय 'द वैक्सीन वॉर' डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को ध्यान में रखते हुए आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री से एक बड़ा सवाल पूछा है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है।


साल 2021 में रिलीज हुई फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्रा की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन के साथ बड़ी सफलता हासिल की। हालांकि इस फिल्म को लेकर विवादों का माहौल काफी गर्म रहा। इसी बीच अब आशा पारेख ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर विवेक अग्निहोत्री और मेकर्स पर निशाना साधा है। हाल ही में न्यू 18 को दिए एक इंटरव्यू में आशा ने कहा है- ''फिल्म मेकर्स ने इससे (द कश्मीर फाइल्स) 400 करोड़ रुपये की भारी भरकम कमाई की। 


मैं जानना चाहता हूं कि उन्होंने इसमें से कितनी राशि जम्मू में रहने वाले कश्मीरी हिंदुओं को दी। वह बिजली-पानी जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं. आपने फिल्म से पैसा कमाया है, इस फिल्म में सबका हिस्सा होगा. बेशक, 400 करोड़ रुपये नहीं तो 200 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ होगा, जिसमें से कम से कम 50 करोड़ रुपये कश्मीरी हिंदुओं को दिए जा सकते थे।


इस तरह आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री को लेकर बड़ी बात कही है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और 252 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया. इतना ही नहीं, 'द कश्मीर फाइल्स' ने दुनियाभर में 340 करोड़ रुपये से ज्यादा की बंपर कमाई भी की थी। हालांकि इस फिल्म को लेकर सुर्खियों का बाजार भी काफी गर्म था।