×

Varun Dhawan की कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी ये फेमस एक्ट्रेस, एक्टर को पहली बार इस एक्ट्रेस संग देखने के लिए बेताब है फैन्स!

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने एक बार फिर अपने पिता के निर्देशन में बन रही कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। 'मैं तेरा हीरो', 'जुड़वा' और 'कुली नंबर 1' के बाद पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की यह चौथी फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन की इस कॉमेडी फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन के साथ धमाकेदार एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर एंट्री करती नजर आ रही हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने अब वरुण धवन स्टारर फिल्म में मृणाल ठाकुर को फाइनल कर लिया है। फिल्म में इस फ्रेशनेस को ऑनस्क्रीन देखना दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज होगा. यह पहली बार है जब वरुण धवन और मृणाल ठाकुर की जोड़ी किसी फिल्म में एक साथ नजर आएगी। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस फिल्म के लिए सेकेंड लीड की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, दूसरी फीमेल लीड के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म 'सिटाडेल' में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन राज निदिमोरु और कृष्णा डीके संयुक्त रूप से कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण धवन के पास मुराद खेतानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बेबी जॉन' भी है। फिल्म में वह कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी के साथ नजर आएंगे। वहीं मृणाल ठाकुर आखिरी बार फिल्म 'है नाना' में नजर आई थीं।