×

Ajay Devgan की De De Pyaar De 2 में धमाल मचाएगा ये फेमस एक्टर, फिल्म की स्टारकास्ट पर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की प्रेम कहानी दिखाई गई थी। 26 साल की एक लड़की को अपने पिता की उम्र के लड़के से प्यार हो जाने की इस प्रेम कहानी ने न सिर्फ मनोरंजन दिया बल्कि लोगों को हंसाया भी।


अकीव अली द्वारा निर्देशित 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. फिल्म के पहले भाग में आशीष मेहरा (अजय देवगन) को आयशा (रकुल प्रीत सिंह) के साथ अपने रिश्ते के लिए अपने परिवार को मनाते हुए दिखाया गया था। लड़के पक्ष के परिवार वाले राजी हो गए हैं, अब लड़की पक्ष के परिवार वाले कैसे प्रतिक्रिया देंगे ये दूसरे भाग में दिखाया जा सकता है।


'दे दे प्यार दे 2' में इस एक्टर की हुई एंट्री

'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। पहले भाग में 'आशीष' और 'आयशा' के रिश्ते के साथ-साथ आशीष का अपनी पूर्व पत्नी (तब्बू) के साथ रिश्ता भी दिखाया गया था। अब दूसरे पार्ट में रकुल प्रीत सिंह के परिवार का परिचय कराया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस रॉमकॉम फिल्म में अनिल कपूर की एंट्री पक्की हो गई है। वह फिल्म के सीक्वल में रकुल प्रीत सिंह के पिता का किरदार निभा सकते हैं। वहीं दूसरी फिल्म में भी तब्बू का रोल होगा या नहीं ये जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा. टी-सीरीज़ और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित 'दे दे प्यार दे 2' 1 मई 2025 को रिलीज़ होने की बात कही जा रही है।