×

क्रिकेट को काफी मिस कर रही है बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर करके बताया दिल का हाल

 

बॉलीवुड और क्रिकेट को कोई एक दूसरे से अलग नहीं कर सकता। बॉलीवुड के कई कलाकारों क्रिकेट को लेकर अपना प्यार दिखाते आए है। फिर चाहे वो गेम को लेकर हो या फिर एक दूसरे को लेकर। आज कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट देखने को नहीं मिल पा रहा है वही हमारे देश में अभी भी खेलने की इजाज़त नहीं मिल पाई है। जिसके चलते सब इस खेल से दूर हो चुके है और इसको बहुत मिस कर रहे है।

क्रिकेट को मिस करने में बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पीछे नहीं है बॉलीवुड एक्ट्रेस का क्रिकेट को लेकर प्यार किसी से छिपा नहीं है। उन्ही में से एक हर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ। हाल ही में कटरीना का एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस फ़ोटो में कटरीना एक हाथ में टेनिस बॉल और क्रिकेट बेट पकडे हुए नज़र आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CDlHaCgBG74/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फ़ोटो के कैप्शन में कटरीना ने लिखा क्रिकेट खेलने को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूँ। फिर चाहें उस हिसाब से तैयार हूँ या नहीं। इस तस्वीर में कटरीना ने काफी सुन्दर कुर्ती पहन रखी है जिसमे वह काफी सुन्दर नज़र आ रही है। कटरीना एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलती नज़र आती रहती है।

उनकी यह फ़ोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। कटरीना कई बार आईपीएल मैच देखने भी जाया करती है। कुछ सालो पहले कटरीना का क्रिकेट की दुनिया के लोगो के साथ भी नाम जोड़ा जाता रहा है। एक वक्त के बंगलौर टीम के मालिक सिद्धार्थ माल्या के साथ भी उनका नाम जोड़ा जाता रहा है।