×

नींद में चलती है इलियाना,सुबह पैरों में पाती है घाव,जानें क्या है कारण

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने से जुड़ा एक राज खोला जिसे सुन हर कोई हैरान हो जाएगा जी हां ये एक्ट्रेस इलियाना है जिन्होने बताया कि उन्हें नींद में चलने की भयंकर बीमारी है।जी हां उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो नीद में चलती हैं. इसी वजह से उनके पैरों में घाव हो जाते हैं।

दरअसल हाल ही में इलियाना ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा- अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं… शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता.” इलियाना इसी वजह से बहुत परेशान हैं।अब इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस को उनकी चिंता होने लगी. लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. हालांकि, कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड भी बताया।

सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर। यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं।”

बात यदि इलियाना के वर्क फ्रंट की करें तो इलियाना पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में नजर आई थीं. इसमें एक्ट्रेस के अलावा रवि तेजा ने काम किया था।इसके अलाव इलियाना पागलपंती में भी नजर आएगी जिसकी शूटिंग इन दिनों विदेशो में चल रही है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिसूजा ने हाल ही में अपनी एक ट्वीटर पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि उन्हें नींद में चलने की आदत है सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इलियाना जब सुबह उठती है तो वो अपने पैरो में छाले भी पाती है अपनी इस आदत को लेकर इलियाना काफी गंभीर है हालांकि सोशल मीडिया पर उ्नहें इसके लिए काफी ट्रोल किया गया है। नींद में चलती है इलियाना,सुबह पैरों में पाती है घाव,जानें क्या है कारण