×

बॉलीवुड के सितारों से खास पहचान रखते है ये भाई-बहन

 

बॉलीवुड के गलियारो में आज हम उन सितारों की बात कर रहे है जो भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करते हो लेकिन स्टार्स के भाई-बहन होन के नाते उनकी इंडस्ट्री में काफी जान-पहचान है सिर्फ इतना ही नहीं ये बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के साथ काफी अच्छी दोस्ती भी बनाए रखते है उनके साथ घूमना-फिरना इनका चलता ही रहता है तो आइए बात करते है स्टार और नॉन स्टार जोड़ियो के बारे मेः

अमृता अरोड़ाः बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता ने यूं तो इंडस्ट्री की कई फिल्मो में काम किया है लेकिन इस दौरान वो अपनी जगह बनाने में नाकामियाब रही।हालांकि इसके बावजूद अमृता काफी पॉपुलर है बता दें अमृता करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड है दोनों हर एक पार्टी में साथ होती है।

अर्पिता खान शर्माःबॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहन को आखिरकार कौन नहीं जानता है अर्पिता की पहचान बॉलीवुड के हर एक स्टार के साथ है यही कारण है कि अर्पिता बॉलीवुड की हर एक पार्टी में जहां सलमान ना भी हो वहां भी मौजुद होती है।

रंगोली चंदेलः इस लिस्ट में शामिल कंगना रानौत की बहन रंगोली का यूं तो इंडस्ट्री में कोई खास दोस्त तो नहीं है लेकिन इस दौरान रंगोली ने अपनी बहन के बलबूते पर काफी अच्छी पहचान बना रखी है।जी हां रंगोली हर समय सोशल मीडिया के जरिए स्टार्स से मिलती रहती है।

रिधिमा साहनीः बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर की पूरी फैमिली इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है अब भले ही रिद्दिमा ने अपना करियर बॉलीवुड में ना बनाया हो लेकिन इस दौरान रिद्दिमा की हर एक स्टार से काफी अच्छी पहचान है।वही रिद्दिमा बॉलीवुड पार्टीयो में भी अकसर शामिल रहती है।

रेहा कपूरः इस लिस्ट में शामिल सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की बेटी रिया बॉलीवुड स्टार्स से काफी अच्छा संबंध रखती है जो कि आए दिन किसी ना किसी से मिलती रहती है।रिया अपना एक ब्रांड चलाती है जिसके सिलसिले में उनकी इंडस्ट्री मे पहचान और भी बन चुकी है।

श्वेता बच्चनः महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इस लिस्ट में शामिल है जो कि अभिषेक की बहन और अपनी पूरी फैमिली के इंडस्ट्री में होने के नाते से खास पहचान रखती है।श्वेता को करण जौहर की हर एक पार्टी में देखा जाता है जिससे जाहिर है कि वो बॉलीवुड गलियारो से खास संबंध रखती है।

शाहीन भट्टः हाल ही में अपनी किताब लॉन्च करने वाली शाहीन भट्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की  बहन है जो कि इंडस्ट्री के गलियारो को काफी अच्छी तरह से जानती है और हर किसी से खास ताल्लुक रखती है।

बॉलीवुड के गलियारो में आज हम उन स्टार्स की बात कर रहे है जो कि भले ही इंडस्ट्री में काम नही करते हो लेकिन इस दौरन उनका इंडस्ट्री में हर किसी से खास पहचान है ये है अमृता अरोड़ा,अर्पिता खान,श्वेता बच्चन,शाहीन भट्ट,रिधिमा साहनी,रिया कपूर। बॉलीवुड के सितारों से खास पहचान रखते है ये भाई-बहन