×

डब्बू रतनानी के कैमरे के आगे टॉपलेस हो चुकी ये एक्ट्रेस

 

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफ डब्‍बू रतनानी  ने अपना कैलेंडर गर्ल्स एलबम रिलीज कर दिया है।जिसमें इस बार  21 सितारों ने हिस्सा लिया।गौरतलब है कि हर साल डब्‍बू के कैमरे के ल‍िए अदाकाराएं टॉपलेस तक हो जाती हैं।जिसे लेकर डब्बू के साथ ही एक्ट्रेस भी काफी सुर्खियो में रहती है।साल 2020 में इस बार भूमि पेडनेकर ने अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया है।गौरतलब है कि इससे पहले भूमि का ये अंदाज कभी नहीं देखने को मिला है वही इस बार भूमि ने हर किसी को अपने लुक से चौका दिया है खैस इस लिस्ट में वो अकेली नहीं है इससे पहले भी अभिनेत्रियों की इस तरह के फोटोशूट करवाये है।तो आइए बात करते है डब्बी रतनानी के कैमरे के आगे टॉपलेस हुई अभिनेत्रियों के बारे मेः
दीपिका पादुकोँण- साल 2017 में दीपिका पहली बार कैमरे के सामने टॉपलेस हुई थी उनकी इस फोटोशूट को काफी चर्चा में लाया गया था।जिसमें दीपिका टॉपलेस होकर सोफे पर बैठी थीं और पोज दे रही थीं। यह ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर कई दिनों तक सोशल मीडिया में छाई रही थी ।जिसे डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर में लॉन्च किया था।

विघ्या बालनः बॉलीवुड की एक्ट्रेस विघ्या बालन भी इस लिस्ट में पीछे नहीं रही उन्होनें अपनी फिल्म डर्टी पिक्चर के बाद ये शूट करवाया था।साल 2017 में हुए इस शूट में विघ्या फोटो में न्‍यूड होकर चेयर पर बैठी थीं। उनके एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे हाथ से उन्‍होंने एक अखबार थामा हुआ था। इस तस्‍वीर ने तहलका मचा दिया था।जिसे काफी पसंद भी किया गया था।

कैटरीना कैफ-इस लिस्ट में काफी आगे रही कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत में डब्बू रतनानी के सेलेब्स कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में कटरीना एक स्विमिंग पूल में छाते लेकर बैठ हुए नजर आई थी। जिसे काफी पसंद किया गया था हालांकि इसके बाद कैटरीना ने कभी इस तरह का फोटोशूट नहीं करवाया है।

लारा दत्ताःइस लिस्ट में शामिल होने वाली 2000 की मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने बाथटब में बैठकर शूट किया था। जिसमें वो बिल्कुल टॉपलेस नजर आई।इस फोटोशूट में उनकी काफी चर्चा की गई थी तो वही उन्हें काफी पसंद भी किया गया था।

आलिया भट्- हर साल की तरह ही साल 2014 में भी मशहूर डब्बू रतनानी के सेलेब्स कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इस दौरान आलिया इस फोटोशूट में एक बिल्ली को गोद में लिए हुए नजर आई थी। बता दें आलिया ने अपने डेब्यू के दो साल बाद ही अपने इस अंदाज से हर किसी को चौका दिया था।जिसे काफी पसंद भी किया गया था।

कृति सेनोन– फिल्म हीरोपंति से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कृति ने कैप लेकर अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया था।जिसे लेकर काफी चर्चा हुई थी ये सिर्फ और सिर्फ मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर एलबम में चार चांद लगाने के लिए था।

कियारा आडवाणी-बॉलीवुड की एक्ट्रेस कियारा ने भी पेड़ो के पीछे छुपकर टॉपलेस होकर डब्बू रतनानी के लिए पहली बार इस तरह के पोज दिये थे।उनके डेब्यू के बाद इस फोटोशूट को काफी चर्चा  में लाया गया था।जिससे कियारा की खासियत में चार चांद लगे थे।

सनी लियोनीः ना सिर्फ एक बार बल्कि हर साल डब्बू रतनानी के लिए टॉपलेस पोड देने वाली सनी लियोनी डब्बू रतनानी की कैलेंडर गर्ल के लिए पहली पसंद है।जो कि हर साल इसमें शामिल होती है।हर बार ही सनी के इस लुक को काफी पसंद किया गया है ऐसे में एक बार फिर सनी 2020 में अपने इस फोटोशूट से तहलका मचा रही है।

photo source- dabboo ratnani celender girls(instagram)

बॉलीवुड के गलियारों में आज हम बात कर रहे है उन अभिनित्रयों के बारे जो कि मशहूर फोटोग्राफ डब्बूो रतनानी की टॉपलेस कैलेंडर गर्ल बन चुकी है ये एक्ट्रसे है आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, जैक्लीेन फर्नांडिस, कटरीना कैफ, कृति सेनन, दीपिका पादुकोण, सनी लियोनी। डब्बू रतनानी के कैमरे के आगे टॉपलेस हो चुकी ये एक्ट्रेस