×

Akshay Kumar और Priyadarshan की हॉरर फिल्म पर आ गया सबसे बड़ा अपडेट, जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी ? 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - 14 साल बाद अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी एक बार फिर साथ काम करने जा रही है। जब भी ये एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ आती है तो धमाल मचा देती है. दोनों ने हेरा फेरी, भागम भाग और गरम मसाला जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। अब एक बार फिर लंबे ब्रेक के बाद अक्षय और प्रियदर्शन लगातार एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने को लेकर बात कर रहे हैं। हालांकि इस बार नए प्रोजेक्ट में इन दोनों के साथ एकता कपूर का नाम भी शामिल है।


मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी और प्रियदर्शन जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास जादू पर आधारित होने वाली है। एचटी सिटी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रियदर्शन ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपनी डॉक्यूमेंट्री सीरीज का काम पूरा किया है, जो राम मंदिर के इतिहास पर आधारित है।


प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर बयान दिया कि, मेरी सबसे महत्वपूर्ण फिल्म जिस पर मैं काम शुरू कर रहा हूं वह अक्षय के साथ एकता कपूर द्वारा निर्मित फिल्म है। यह कॉमेडी के साथ मिश्रित एक डरावनी कल्पना है। आगे उनसे पूछा गया कि क्या इस फिल्म का भूल भुलैया से कोई कनेक्शन होगा? इसके जवाब में प्रियदर्शन ने कहा, ''यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म थी, लेकिन यह भारत के सबसे पुराने अंधविश्वास, जादू की पृष्ठभूमि में काल्पनिक होगी। 


डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि अक्षय के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है और अभिनेता के साथ उनकी पहली फिल्म से लेकर अब तक चीजें अच्छी रही हैं। निर्देशक के मुताबिक अक्षय भावनाओं को अच्छे से समझते हैं।