×

डूबते करियर की वजह से तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड अटेंप्ट

 

हाल ही में तमिल की एक्ट्रेस ने सुसाइड की कोशिश की जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है एक्ट्रेस ने Sleeping pills लेकर अपनी जान लेने की कोशिशें की।हालांकि अब एक्ट्रेस तो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।सुसाइड का प्रयास करने से पहले एक्ट्रेस ने एक ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड  किया था जो कि जब्त कर लिया गया है।

ये एक्ट्रेस तमिल की सेंसेशनल एक्ट्रेस जयश्री है।जो कि तमिल टीवी सीरियल्स में काम करती थी।अपने करियर में आ रहे लगातर उतार-चढ़ाव को लेकर एक्ट्रेस काफी परेशान है और इसी वजह से उन्होनें सुसाइड करने का प्रयास किया।जयश्री के ऑडियो क्लिप की बात करें तो इसमें उन्होनें अपना आखिरी गुडबॉय कहा है तो वही साथ में उन्होनें अपनी इस जर्नी में साथ देने वाले अपने रिश्तेदार और दोस्तो का धन्यवाद भी किया है।

पिछले दिनो से एक्ट्रेस ना सिर्फ काम बल्कि अपने निजी जीवन में भी काफी परेशान थी दरअसल जयश्री के पति ईश्वर का एक्ट्रेस महालक्ष्मी  से अफेयर चलने की खबरें सामने आ रही थी।पति के बेटी से किये गये दुर्व्यवहार और जोर जबरदस्ती को लेकर जयश्री ने पुलिस में कंपलेन करवायी थी।जिसके बाद ये मामला सामने आया।हालाकि अभी जयश्री की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जयश्री ने सुसाइड में फैल होने के बाद अपने दोस्त को फौन किया था और उन्हें सारी सच्ची बताई जिसके बाद दोस्त ने उन्हें हॉस्टिपल में भर्ती करवाया।अब उनके होश में आने पर ही पुलिस उनसे पूछताछ करेंगी और मामले की जांच करेंगी।जिसके बाद ही इस पूरे सच का पता चल पाएगा।

तमिल एक्ट्रेस जयश्री ने हाल ही में सुसाइड की कोशिश की।अपने करियर और निजी जिंदगी में अपने रिश्ते को लेकर फेल हुए जयश्री ने सुसाइड से पहले ऑडियो क्लिप भी रिकॉर्ड किया जिसमें उन्होनें सभी को शुक्रिया कहते हुए गुडबाय कहा है।इस आत्महत्या के पीछे उनका करियर का डूबना और पति की बेवफाई का कारण बताया जा रहा है। डूबते करियर की वजह से तमिल एक्ट्रेस ने किया सुसाइड अटेंप्ट