×

Haseen Dillruba Trailer: तापसी पन्नू की हसीन दिलरूबा का का ट्रेलर रिलीज, पति के मर्डर के आरोप में फंसी अभिनेत्री

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों से धमाका करने वाली हैं। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में हसीन दिलरूबा भी शामिल है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। कुछ समय पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू का भी दमदार अवतार दिखाई दे रहा है।

फिल्म की अगर हम कहानी की बात करें तो इसकी कहानी लव ट्रायंगल और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है। जिसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू पर अपने पति का मर्डर करने का आरोप है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू का लुक शानदार और काफी ज्यादा बोल्ड है। जिसको तापसी पन्नू के चाहने वाले काफी पसंद कर रहे है। फिल्म हसीन दिलरूबा में तापसी पन्नू के पति का रोल विक्रांत मेस्सी ने निभाया है। वहीं हर्षवर्धन राणे बॉयफ्रेंड के रोल में नजर आए हैं। हसीन दिलरूबा फिल्म इसी 2 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हसीन दिलरूबा फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है। इसकी कहानी कानिका ढिल्लन ने लिखी है। फिल्म के ट्रेलर को जिसने भी देखा है वो इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। हसीन दिलरूबा फिल्म के अलावा तापसी पन्नू आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। जिसमें उनकी रश्मि कॉलिंग और दोबारा जैसी फिल्में शामिल है।

Dilip Kumar: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, स्ट्रेचर पर लेटे घर जाते दिखाई दिए अभिनेता

Salman Khan: लीक हुई सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की कहानी, ऐसा होगा फिल्म में अभिनेता का किरदार

Transgender Star Pooja Sharma: बिग बॉस 15 में नजर आएंगी ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की मेंबर पूजा शर्मा, मेकर्स ने किया अप्रोच