×

फिल्मफेयर पुरुस्कारों को सलमान ने बताया बकवास,कही ये बात

 

हाल ही में गुवाहाटी में हुए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्डस को लेकर लगातार चर्चा होती रही है।जिसे लेकर काफी आरोप भी लग रहे है।दरअसल इस समारोह में गली बॉय को हर एक कैटेगिरी के लिए 10 पुरुस्कार दिये गये।जिसमें हर एक खास कैटेगिरी शामिल है।इस पर लगातार चर्चा हो रही है।बता दें इन पुरुस्कारों पर किसी भी बड़े स्टार ने शिरकत नहीं की तो वही खान सितारें भी इस बार फिल्मफेयर से गायब रहे।अब आखिरकार ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में तो कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो जारी हो रहा है जिसमे सलमान खान इन अवॉर्डस के प्रति अपनी नाराजगी जताते नजर आ रहे है।

ट्वीटर पर फैन द्वारा रिलीज किये गये इस वीडियो में सलमान कह रहे है- मुझे लगता है जिनको खुद पर विश्वास नहीं है, वही पुरस्कार लेने जाते हैं। मैं फिल्मफेयर या ऐसे किसी बेफिजूल पुरस्कार को लेने नहीं जाऊंगा। अगर नेशनल अवॉर्ड मिले तो वो गौरव की बात है। तब मैं जाऊंगा और पुरस्कार लूंगा।सलमान ने आगे कहा हमारी इंडस्ट्री में मैगजीन हमारे बल पर चल रही हैं। आपके इंटरव्यू पर और स्टार्स के इंटरव्यू पर जो मैगजीन चल रही हैं, वो आपको बुलाते हैं और बोलते हैं कि वो आपको पुरस्कार देने जा रहे हैं। आप जाते हैं और फरफॉर्म करते हैं। तब वो इसे पान पराग और मणिकचंद को भेज देते हैं, और हम बेवकूफ हैं, सूट-बूट पहनके बैठे हैं और पुरस्कार ले रहे हैं। यह ऐसा है कि कल मेरा ड्राइवर, स्पॉटबॉय या मेरा मेकअप मैन कहेगा, बाबा आज हम आपको पुरस्कार देते हैं। यह बहुत ही बकवास और मुर्खता से भरा हुआ है।

हालांकि बता दें ये वीडियो काफी पुराना है जिसे अब रिलीज किया गया है।फिलहाल सलमान खान खुद अपने इस वीडियो के बारे में क्या कहते है ये जानना बाकि है।खैर सलमान खान अकेले नहीं है जिन्होनें अवॉर्ड शो पर इस तरह नाराजगी दिखाई है इससे पहले आमिर खान, कंगना रानौत, अक्षय कुमार,अजय देवगन जैसे सितारों ने भी पहले ही अवॉर्ड शो को अलविदा कह दिया है।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान का एक वीडियो जारी हुआ जिसमें सलमान कह रहे है मुझे लगता है जिनको खुद पर विश्वास नहीं है, वही पुरस्कार लेने जाते हैं।मैं फिल्मफेयर या ऐसे किसी बेफिजूल पुरस्कार को लेने नहीं जाऊंगा।अगर नेशनल अवॉर्ड मिले तो वो गौरव की बात है।तब मैं जाऊंगा और पुरस्कार लूंगा। फिल्मफेयर पुरुस्कारों को सलमान ने बताया बकवास,कही ये बात