×

पति डेनियल को कुछ अंदाज़ में सनी लियोन ने सिखाया सबक, वीडियो वायरल

 

बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा अपनी हॉट फोटोज के चलते खबरों में रहती है। कोरोना काल में सनी अपने पति और बच्चो को के साथ अमेरिका में वक्त बिता रही है। इस दौरान सनी काफी ज्यादा मस्ती करती हुई नज़र आई। सनी काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी परिवार के साथ मस्ती की तस्वीरे शेयर करती रहती है।

हाल ही में सनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमे वह अपने पति डेनियल के साथ एक प्रैंक करती नज़र आ रही है। यह वीडियो उनके घर के बगीचे का है जिसमे वह शाम को होने वाली पार्टी की तैयारी कर रही है लेकिन इस में डेनियल उनकी बिलकुल भी मदद नहीं कर रहे है और अपना पूरा वक्त धुप सेकने में बिता रहे है।

जिसके बाद सनी ने डेनियल के साथ एक प्रैंक करने का फैसला लिया। जिसमें डेनियल जब गहरी नींद में सो रहे होते है जब सनी एक पानी से भरा गुब्बारा  उनके पास रख कर फोड़ देती है। जिसके बाद उनके उनके पति की नींद टूट जाती है। इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा की अब इस बारे में, में क्या कहू उन्होंने इस प्रैंक को मेरे लिए काफी आसन बना दिया है। उन्हें मदद करनी चाहिए थी लेकिन वह सो रहे है।

सनी काफी वक्त से फ़िल्मों से दूर है अभी वह अपना ज्यादातर वक्त अपने परिवार के साथ बिता रही है। सनी ने हाल ही में अपने परिवार के साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। अब देखना होगा सनी कब तक फ़िल्मों में वापसी करती है। भारत में अभी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स है जिसमे वह काम कर रही है।