×

Sunny Leone Birthday: 40 साल की हुई अभिनेत्री सनी लियोन, आज है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम

 

आज बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस सनी लियोन का जन्मदिन है। सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने करियर के दौरान कई शानदार फिल्मों में काम किया है जिसके लिए वो जानी जाती है। सनी लियोन फिल्मों में अपनी बोल्डनेस और गाने की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

आज अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी जिंदगी के 40 साल पूरे कर लिए हैं। सनी लियोन का जन्म 13 मई 1989 हुआ था। सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर है।

हालांकि अभिनेत्री सनी लियोन की कहानी किसी एक फिल्म से कम नहीं है। आज अभिनेत्री सनी लियोन के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी की कुछ अहम बातें बताने जा रहे हैं। जो आपको शायद इससे पहले नहीं पता होगी।

अभिनेत्री सनी लियोन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वो एडल्ट फिल्मों का हिस्सा हुआ करती थी। लेकिन बाद में साल 2012 में सनी लियोन ने फिल्म जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी।इसके बाद से वो एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आएंगी। सनी लियोन की जिंदगी पर आधारित एक वेब सीरीज का भी निर्माण किया गया है। जिसका टाइटल करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन रखा था। इसमें अभिनेत्री सनी लियोन की जिंदगी के कई किस्से दिखाए गए हैं। उनकी बचपन की लाइफ कैसी थी और वो कैसे एक आम लड़की से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में गई।

इसके अलावा सनी लियोन के बॉलीवुड के सफर को दिखाया गया। सनी लियोन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और वो बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन गई। अगर हम सनी लियोन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने डेनियल वेबर के साथ शादी रचाई है।

उनके तीन बच्चे एक बेटी को सनी लियोन ने गोद लिया और दो बेटों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था। सनी लियोन अपनी छोटी सी प्यारी सी फैमिली के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

Aditya Narayan: आखिर क्यों किशोर कुमार के बेटे अमित पर भड़के आदित्य नारायण, जानें पूरा मामला

Sunny Leone Birthday: 40 साल की हुई अभिनेत्री सनी लियोन, आज है बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम

Salman Khan Radhe: राधे की रिलीज से पहले सलमान खान ने फैंस से मांगा ये कमिटमेंट