×

आखिरकार Gadar 3 और Border 2 पर सामने आया Sunny Deol का रिएक्शन, सीक्वल को लेकर दी ये बड़ी जानकारी 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - सनी देओल ने साल 2023 में गदर 2 से जबरदस्त वापसी की. दर्शकों ने फिल्म में उनके तारा सिंह के किरदार को उतना ही प्यार दिया, जितना 22 साल पहले गदर की रिलीज के वक्त दिया था. इस धमाकेदार वापसी के बाद से फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. सनी देओल की आने वाली फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा गदर 3 और बॉर्डर 2 की है। अफवाहों पर चुप्पी तोड़ने वाले एक्टर ने अब इन फिल्मों के सीक्वल को लेकर सच्चाई बताई है।


सनी देओल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गदर 3 और बॉर्डर 2 के बारे में बात की। फिल्म को लेकर चल रही अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए सनी देओल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ''गदर की रिलीज के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि मैं ये पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 12 कर रहा हूं, ओह कितना पार्ट कर रहा हूं. 2! सब कुछ अफवाह है। मैं अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा खुद करूंगा। लोगों को अटकलें लगाने में मजा आता है।''


गदर 2 के बाद सनी देओल ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लाहौर 1947 की घोषणा कर दी है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, ''गदर 2 सफल रही थी, इसलिए यह फिल्म बनाई जा रही है।हम पिछले 15-17 सालों से इस फिल्म से जुड़े हुए हैं, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पा रही थी। गदर ने खूब ओपनिंग की है हम सभी के लिए दरवाजे। राज (निर्देशक) बहुत प्रतिभाशाली हैं, उनके पास कई बेहतरीन परियोजनाएं हैं।


लोगों ने उन्हें और मुझे एक साथ कई अलग-अलग शैलियों की फिल्में करते देखा है और वे सभी एक-दूसरे से बेहतर थीं। लोगों को मुझसे बहुत उम्मीदें हैं, लेकिन मैं यह सब दबाव अपने दिमाग पर नहीं ले रहा हूं।' लाहौर 1947 का निर्देशन राजकुमार संतोषी और निर्माता आमिर खान कर रहे हैं। पहली घायल और दामिनी में सनी देओल और राजकुमार एक साथ थे। उन्होंने जैसी हिट फिल्में दी हैं, अभिनेता को दामिनी के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।