×

गदर 2 के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हुए Sunny Deol, साथ में होंगी 90s की ये पॉपुलर एक्ट्रेस 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  सनी देओल की 'गदर 2' साल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। 'गदर 2' के बाद सनी देओल की डिमांड काफी बढ़ गई और उनके पास फिल्मों की लंबी कतार है। उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. एक्टर ने अगली फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में सनी देओल और प्रीति जिंटा एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगे। प्रीति जिंटा लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। निर्देशक राजकुमार संतोषी ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है।


राजकुमार संतोषी ने कहा, 'लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा लाहौर 1947 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। वह हमारी इंडस्ट्री की बहुत प्रतिभाशाली और स्वाभाविक अभिनेत्री हैं। किरदार कोई भी हो, वह उसमें पूरी तरह से ढल जाती हैं और दर्शकों को यह अहसास कराती हैं कि यह किरदार उनके लिए ही बना है। खास बात यह है कि दर्शक एक बार फिर सनी देओल और उन्हें स्क्रीन पर देख सकेंगे. दर्शकों को ये ऑनस्क्रीन जोड़ी हमेशा पसंद आई।


'लाहौर 1947' को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसकी घोषणा आमिर के प्रोडक्शन हाउस ने अक्टूबर 2023 में की थी. फिल्म की शूटिंग आज यानी 12 अक्टूबर से शुरू हो गई है. सनी देओल और प्रीति जिंटा लंबे समय बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई', 'फर्ज' और 'भैया जी सुपरहिट' में साथ देखा गया था।


सनी देओल की 'गदर 2' की बात करें तो यह ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म ने ₹523 करोड़ का कलेक्शन किया और भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म के अन्य कलाकारों में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा शामिल हैं। सनी के पास फिलहाल 'बॉर्डर 2', 'गदर 3', 'अपने 2', 'मां तुझे सलाम 2' और 'बाप' हैं।