×

Suhana Khan को आई कॉलेज की याद , दोस्तों को याद करते हुए शेयर की तस्वीर

 

 

भारत में कोरोना वायरल के केस काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहे है। जिसके चलते अभी की कॉलेज और स्कूलों को अभी बंद किया गया है। जिसके चलते सभी अपने दोस्तों को काफी ज्यादा मिस रहे है। इस कड़ी में बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख़ खान की बेटी का नाम भी शामिल हो चुका है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल रहती है। 

सुहाना खान की हर फ़ोटो को लोग काफी ज्यादा प्यार देते है और देखते ही देखते सुहाना खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो जाती है। एक बार सुहाना की तस्वीर तहलका  मचा रही है। सुहाना भी बाकि बच्चो की तरह अपने कॉलेज के दोस्तों को काफी ज्यादा मिस कर रही है। जिसके चलते उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर को शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CFNW9gzhi_0/?utm_source=ig_web_copy_link

सुहाना अपनी इस तस्वीर में काफी ज्यादा हॉट नज़र आ रही है। इस पोस्ट में सुहाना की दो दोस्त भी नज़र आ रखी है। इस तस्वीर के कैप्शन में सुहाना ने लिखा – “मिस्सिंग्ग” । जिसके बाद उनकी दोस्तों ने भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिकिया दी है। सुहाना की दोस्तों को भी उनकी काफी याद आ रही है। सुहाना पढाई में काफी अच्छी है और शोर्ट फ़िल्म भी प्यार कर चुकी है।

https://www.instagram.com/p/BzTGPemAm23/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख़ खान की लाड़ली  सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और एक्टिंग के गुण सीख रही है। वही उनके बॉलीवुड में डेब्यू की बात की जाए तो शाहरुख़ का कहना है जब तक वह अपनी पढाई पूरी नहीं करती तब तक उनके फ़िल्मों में काम करने की इजाज़त नहीं है। शाहरुख़ पढाई को लेकर जोर देते है। आपको सुहाना की ये तस्वीर कैसी लगी कमेन्ट करके जरुर बताए।