×

Sonam Kapoor काफी वक्त से हो रही है सोशल मीडिया पर ट्रोल, कहा बहुत नेगेटिव फील करती हूं’

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर कई बड़े स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। जिसके चलते कई बड़े स्टार्स ने सोशल मीडिया को अलविदा भी कह दिया। आज भारत में हर किसी के पास इंटरनेट और स्मार्ट फ़ोन है जिसके चलते सभी लोग अपनी राय दुनिया के सामने रख रहे है। वही बॉलीवुड की काली सच्चाई सबके सामने आने के बाद लोग काफी ज्यादा नाराज़ है।

आज बॉलीवुड में नेपोतिज़म पर खुल कर बात की जा रही है। जिसके चलते कई नेपो किड्स को  ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। फिर चले वो सबकी लाडली आलिया भट्ट हो, फ्लॉप सुनाक्षी या फिर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर। लोगो ने खुल कर अपना गुस्सा इन स्टार्स पर निकला है। वही सोनम कपूर को उन एक्ट्रेस में से एक है जो किसी ना किसी बात पर हर दिन ट्रोल होती ही रहती है।

इस ट्रोलिंग के चलते सोनम काफी ज्यादा परेशान हो चुकी है।जिसके चलते सोनम ने एक बार फिर अपनी बात सब के सामने रखी है। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए सोनम ने बताया की पिछले कुछ महीनो ने वह मानसिक दबाव महसूस कर रही है। उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत सारी  घृणा का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते वह काफी ज्यादा उदास और नकारात्मक महसूस कर रही है।

हलाकि वह पहले से बेहतर महसूस कर रही है। लेकिन इन सब चीजों ने उनकी लाइफ पर काफी बेहरा असर डाला है। हाल ही में जया बच्चन का समर्थन करके के चलते उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। हलाकि सोनम खुद कई बड़े अपने अजीब बयानों के चलते लोगो की नज़र आ जाती है। सोनम काफी से फ़िल्म से दूर है और अपनी परिवार के साथ लंदन में वक्र बिता रही है।