×

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा नाम कमाना एक बहुत मुश्किल काम है लेकिन उससे

 

 

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा नाम कमाना एक बहुत मुश्किल काम है लेकिन उससे भी ज्यादा मुश्किल है यहाँ काम मिलना। हर साल कई लोग मुंबई आते है बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जिसमे से बहुत से लोग तो शुरुवात में ही डूब जाते है लेकिन कुछ इस मुश्किल दगर को पार कर जाते है। लेकिन सवाल बस इतना है कब तक। कोई नया एक्टर आकर दो तीन फ्लॉप फिल्मे कर दे तो उनको फिल्मे मिलना बंद हो जाती है। वही उसके उलट बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर है जिन्होंने फ्लॉप फ़िल्मो की लाइन लगा दी फिर भी उन्हें काफी काम मिलता रहता है। 

उन्ही में से एक है सोनाक्षी सिन्हा जिसने बॉलीवुड में एंट्री तो बड़े धमाकेदार ढंग से मारी थी लेकिन अब लग रहा है उसी धमाके में ही काफी सोनाक्षी सिन्हा का करियर उड़ गया है। अपने इतनी लम्बे फ़िल्मी सफ़र में एक फिल्म भी अपने दम पर हित नहीं करा सकी है सोनाक्षी सिन्हा।

दबंग फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्मो में कदम रखा फिल्म सुपर हित हुई फिर आई रोव्दी राठोड वो फिल्म भी काफी ज्यादा कामयाब रही फिर उनकी हित फिल्म आई दबंग 2 जिसने फिर सलमान खान थे फिल्म में मिशन मंगल और दबंग 3 यह लास्ट उनकी हित फिल्मे है। उनकी बोलना शायद गलत होगा इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा क्या कर रही वो उनको खुद को भी नहीं पता होगा।

सोनाक्षी सिन्हा की फ्लॉप फिल्मो की अगर बात करे तो 22 फिल्मो में से 15 फ्लॉप फिल्मे दी है सोनाक्षी सिन्हा ने जो की एक बहुत बड़ा आँकड़ा है और जो फिल्मे ना फ्लॉप हुई ना हित वो भी किसी तरह अपनी लाज बचाने में कामयाब हुई है। इस को देखते हुए सब से मन में एक सवाल खड़ा होता है क्या किसी और को यह मौका मिलता इतनी फिल्मे फ्लॉप देने बाद भी बार बार काम मिल पता। कई बार तो ऐसा लगता है सोनाक्षी सिन्हा किसी बिरियानी में इलाइची की तरह है जिसका उसमे होने या ना होने ज्यादा लोगो को फर्क नहीं पड़ता।

अब सब आपके के विवेक के उपर है आप चाहे तो उन्हें सुपर स्टार समझे सकते है, समाचार नामा की एक कोशिश है बॉलीवुड से जुड़े हर पहलु हर तथ्य को आपके सामने बड़ी ईमानदारी से लेन की आप जुड़े रहुये समाचार नामा के साथ। जल्द मिलते एक नयी कड़ी के साथ।

 

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा नाम कमाना एक बहुत मुश्किल काम है लेकिन उससे भी ज्यादा मुश्किल है यहाँ काम मिलना। हर साल कई लोग मुंबई आते है बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जिसमे से बहुत से लोग तो शुरुवात में ही डूब जाते है लेकिन कुछ इस मुश्किल दगर को पार कर जाते है। बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा नाम कमाना एक बहुत मुश्किल काम है लेकिन उससे