×

भंसाली से मिलने के लिए हमेशा ट्रेडिशनल लुक में रहती है आलिया,क्यों

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के सिलसिले में फिल्ममेकर्स से यूं तो मिलती ही रहती है लेकिन आज हम बात कर रहे है आलिया भट्ट के संजय लीला भंसाली से मिलने पर हमेशा से ही ट्रेडिशनल लुक कैरी करने की।बता दें ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट कुछ दिनों पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंची थीं। कयास लगाए जाने लगे कि भंसाली ने अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ फिर से शुरू कर दी है। उस वक्त आलिया ने ट्रडिशनल ड्रेस पहनी थी।

ऐसे में  इस बार फिर आलिया भंसाली से मिलने उनके ऑफिस पहुंचीं और वह भी ट्रडिशनल ड्रेस यानी कुर्ता प्लाजो में।ऐसे में क्या आप जानते हैं कि आलिया जब भी भंसाली से मिलने जाती हैं तो ट्रडिशनल लुक में ही क्यों जाती हैं? आइए आपको बताते हैं।

खबरों की मानें तो असल में भंसाली चाहते हैं कि उनकी फिल्मों में काम करने वाले कलाकार जब भी उनसे मिलने आएं तो अपने किरदारों की तरह ड्रेसअप होकर आएं। अब आलिया भंसाली की आने वाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में एक मुस्लिम लड़की के किरदार में नजर आएंगी। हो सकता है कि इसी वजह से आलिया भंसाली से मिलने इस अवतार में जाती हों। उन्हें भंसाली से मिलने जाते वक्त ज्यादातर सलवार सूट या अनारकली में ही देखा गया है।

बात यदि आलिया और भंसाली के प्रोजेक्ट की करें तो पहले दोनों सलमान खान के साथ ही फिल्म इंशाअल्लाह शुरु करने वाले थे लेकिन कुछ दिनों पहले ही ये प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में जा गिरा अबखबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान को ऋतिक रोशन रिप्लेस कर सकते है हालांकि इसके बारे में भी कोई खास खबर सामने नहीं आई है।लेकिन जल्द ही आलिया भंसाली के साथ अपने प्रोजेक्ट की कंफर्म अनाउमसेंट कर देंगी।

इतना ही नहीं बता दें कि आलिया रणबीर कपूर के ऑपोजिट अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। यह 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह अपने पापा महेश भट्ट की निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ में भी दिखेंगी। इसमें उनके अलावा संजय दत्त और बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। आलिया के पास एक तेलुगु भाषा की फिल्म भी है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया वैसे तो अपने लुक को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहती आई है लेकिन क्या आपने नोटिस किया आलिया जब भी भंसाली से मीटिंग के लिए जाती है तो हमेशा ट्रेडिशनल लुक अपनाती है जिसके पीछे की वजह भंसाली के साथ आलिया की फिल्म है दरअसल भंसाली स्टार्स को हमेशा उस कैरेक्टर में देखना चाहते है जिस वजह से आलिया ऐसा करती है। भंसाली से मिलने के लिए हमेशा ट्रेडिशनल लुक में रहती है आलिया,क्यों