×

बेटी के बुर्का पहनने पर ट्रोल होने पर बोले रहमान-उसकी मर्जी

 

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी समय से ऑस्कर विजेता सिंगर कलाकार ए आर रहमान की  बेटी खतीजा के बुर्का पहनने को लेकर चर्चा हो रही है इससे पहले ये सवाल पिछले साल बी उठाया गया था।जिसके बाद एक बार फिर से तस्लीमा नरसीन ने इसे घुटनभरा बताया।हालांकि खातीजा ने सोशल मीडिया पर इसका जबाव दे दिया है लेकिन हाल ही में पिता ए आर रहमान ने भी इन सवालों पर अपना विराम दिया।

हाल ही में एक इंटरव्यू में शामिल हुए ए आर रहमान से इस बारे सवाल किया गया तो उन्होनें कहा कि एक इवेंट में मेरी बेटी ने गाना गाया और उसे उसके लिए काफी प्यार मिला। मेरे बच्चों की परवरिश इस तरह से हुई है कि उन्हें अच्छे और बुरे में फर्क पता है और वो जो करना चाहते हैं, उसके लिए स्वतंत्र हैं।

रहमान आगे कहते है कि मेरी बेटी खतीजा द्वारा बुर्का पहनना एक धार्मिक महत्व से जुड़ा फैसला है और वो इसे पहनना चाहती है इसलिए पहनती है।इतना ही नहीं इन सवालों के आने से तिल्मिलाये रहमान ने आगे कहा कि उसे क्या पहनना है, यह फैसला उसका है। मैं आलोचनाओं को लेकर किसी से भी प्रतिशोध की भावना नहीं रखता।

गौरतलब है कि तस्लीमा नरसीन ने अपने एक ट्वीटर पोस्ट पर लिखा था कि मुझे एआर रहमान का म्यूजिक पसंद है लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे घुटन महसूस होती है। यह निराशाजनक है कि पढ़ी लिखी महिला का भी परिवार में आसानी से ब्रेन वॉश किया जा सकता है। जिसे लेकर काफी बवाल मचा था।

बॉलीवुड की सिंगर रहमान ने हाल ही में अपनी बेटी खातीजा के बुर्का पहनने के सवालो पर जबाव दिया।उन्होनें कहा कि एक इवेंट में मेरी बेटी ने गाना गाया और उसे उसके लिए काफी प्यार मिला।मेरे बच्चों की परवरिश इस तरह से हुई है कि उन्हें अच्छे और बुरे में फर्क पता है और वो जो करना चाहते हैं, उसके लिए स्वतंत्र हैं।यह फैसला उसका है। बेटी के बुर्का पहनने पर ट्रोल होने पर बोले रहमान-उसकी मर्जी