×

Shraddha Kapoor ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया बड़ा खुलासा, पूछताछ में उगला सच

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई बड़े खुलासे हो रहे है। वही एनसीबी ने कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ करना शुरू कर दिया है। जिसके बात बॉलीवुड के कई राज सामने आए है। आज एनसीबी ने दीपिका पादुकोण , श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की है। जिसके बाद से कई बाते सामने आ रही है जो सबको हिला कर रख देगी। श्रद्धा ने एनसीबी को सुशांत को लेकर भी कई खुलासे किये है।

खबरों की माने तो श्रद्धा ने सुशांत को लेकर कई बड़े खुलासे किये है हलाकि इन बातो में से कुछ भी अभी औपचारिक नहीं है। श्रद्धा ने  सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए दावा किया है की सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे। उन्होंने खुद ने सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा है। वही श्रद्धा ने बताया सुशांत शूटिंग के दौरान भी ड्रग्स का सेवन किया करते थे।

वही जब एनसीबी ने श्रद्धा के ड्रग्स लेने पर सवाल किया तो श्रद्धा ने बताया की उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया।  श्रद्धा ने एनसीबी के सभी ड्रग्स लेने के सभी सवालो को ख़ारिज कर दिया है। श्रद्धा के इन जवाबो में बाद अब सभी का निशाना सुशांत के घर वालो के पर आ गया है। अब सोशल मीडिया पर सुशांत के घर वालो को लेकर काफी बात की जा रही है।

श्रद्धा के इन जवाबो से हर कोई सहमत नहीं वही कई सेलेब्स ने इस खबर पर अपनी राय भी व्यक्त की है। अब एनसीबी के सामने श्रद्धा ने क्या क्या खुलासे किये है वो तो वक्त ही बताएगा। आप श्रद्धा कपूर के इस बयान को लेकर क्या सोचते है हम कमेन्ट करके जरुर बताए।