×

यशराज बैनर संग अपनी तीसरी फिल्म देने जा रहे शिमित के लिए खास होगा अवसर

 

फिल्म चक दे इंडिया के निर्देशक शिमित अमीन  काफी समय से फिल्मों गलियारों से गायब है उनकी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी नाम कमाया था जिसके बाद अब शिमित अपनी अगली फिल्मों की तैयारियों में लगे है खास बात ये है कि इस फिल्म के बाद शिमित एक बार फिर से यशराज बैनर के चलते अपनी फिल्म को निर्देशित करने वाले है।जी हां आपको बता दे कि शिमित की यशराज फिल्म्स के साथ यह तीसरी फिल्म होगी।

जरुर देखें सच्ची घटना पर आधारित इन Hollywood फिल्मों की रोमांटिक कहानी

हिंदी सिनेमा से खान सितारों की विदाई के साथ बहुत कुछ सीखा गया 65वां फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह

खास बात ये है कि क्योंकि 2020 में यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे हो रहे हैं। इस खास अवसर पर जश्न के हिस्से के स्वरूप कुछ बड़ी बजट फिल्मों की घोषणा की जानी है।ऐसे में शिमित की फिल्म भी इसी में से एक होगी।दरअसल इससे पहले शिमित ने इस बैनर से अपनी फिल्में अब तक छप्पन’ जहां अंडरवर्ल्ड और मुंबई पुलिस के बारे में थी तो वहीं ‘चक दे इंडिया’ हॉकी के ऊपर आधारित फिल्में दी थी जो कि सुपरहिट साहित हुई थी। वहीं उनकी तीसरी फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ कॉपरेट कल्चर के इर्द-गिर्द घूमती है। यशराज फिल्म्स ने सभी जानकारी को अभी तक अपने पास ही रखा है।

य़े है बॉलीवुड की Highest WORLDWIDE GROSSING फिल्में,सालों से कायम है इनका रुतबा

हालांकि फिल्म की घोषणा जल्द ही आदित्य चोपडा कर सकते है जिसे लेकर अभी इस जानकारी को बिल्कुल छुपा कर रखा गया है।हालांकि शिमित की तैयारियो से तय है कि वो यशराज के साथ अपनी अगली फिल्म रिलीज करने वाले है।बता दें फिल्म के एलान के साथ ही इसकी शूटिंग भी शुरु कर दी जाएगी तो वही फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

क्या अगले पांच सालों तक बॉलीवुड में कायम रहेगा इन सितारों का जलवा,देखें रिपोर्ट कार्ड

फिल्म अब तक छ्प्पन और चक दे इंडिया के बाद एक बार फिर से निर्देशक शिमित अमीन अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियो में है।खबरो की मानें तो शिमित की अगली फिल्म भी यशराज बैनर की होने वाली है जिसे लेकर वो इन दिनो काफी तैयारियो मे जुटे है ये एलान में यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के अवसर पर किया जाएगा। यशराज बैनर संग अपनी तीसरी फिल्म देने जा रहे शिमित के लिए खास होगा अवसर