×

शिल्पा शेट्टी ने बड़ी धूमधाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत, तस्वीरे हुए वायरल

 

 

भारत कोरोना से जंग लड़ रहा है हर दिन कई हजार कोरोना केस सामने आ रहे है। जिसके चलते भारत के कई त्योहारों पर इसका असर देखने को मिला है। फिर चाहें ईद हो या फिर जन्माष्टमी जब कोरोना की चपेट में आ चुके है। 22 अगस्त से गणेश उत्सव शुरू होने वाला है। जिसको पुरे देख में काफी धूमधाम से मनाया जाता रहा है। बॉलीवुड के गलियारों में भी इस का अलग ही रोमांच रहता है।

हलाकि इस त्योहार को लेकर लोगो में काफी ज्यादा उत्साह है लेकिन काफी ना कही इस बीमारी का डर भी है। बॉलीवुड में हमेशा से गणेश उत्सव के अलग ही महत्व होता है और सेलेब्स इसको काफी धूमधाम से बनाना पसंद करते है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से गणपति बप्पा का अपने घर में स्वागत किया।

इस दौरान सभी ने अपनी सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा है। साथी ने हाथों में ग्लव्स फेस पर मास्क और फेस शीत का इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहे है। अब अगले दो दिन तक उनके घर पर उत्सव रहेगा। हलाकि इस बार ज्यादा लोग मोजूद नहीं रहगे। शिल्पा पूरी श्रद्धा के साथ बप्पा की सेवा करती है और फिर बप्पा का आशीर्वाद लेती हैं। शिल्पा का पूरा परिवार उस वक्त उनके साथ होता है।

शिल्पा ने गणपति बैठाने की शुरुवात कर दी है। अब देखना होगा बाकि सेलेब्स कब तक अपने घर पर गणपति बप्पा को विराजमान करवाते है। बॉलीवुड के बड़े कलाकार जैसे सलमान खान , संजय दत्त , नील नितिन मुकेश बप्पा के बड़े भक्त है और अपने घर में गणपति को बिराजते है।