×

Sherlyn Chopra ने लगाए साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप

 

बॉलीवुड को लेकर हर दिन कई खुलासे हो रहे है।  बॉलीवुड की दुनिया जीतनी चमकदार नज़र आती है।  लेकिन उस चमक के पीछे कितने अँधेरा है वो अब सब को दिखाई दे रहा है।  हर दिन बॉलीवुड के कई चहरे सामने आ रहे है।  वही बॉलीवुड के सबसे बदनाम फिल्ममेकर साजिद खान  हर दिन किसी ना किसी विवाद में घिरते हुए नज़र आ रहे है।  साजिद खान पर काफी वक्त से कई आरोप लगते रहे है।  

हाल ही में जिया खान की बहन ने साजिद को लेकर खुलासा किया था की फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान साजिद ने जिया तो ‘टॉप और ब्रा’ उतरने के लिए कहा था।  जिसके बाद साजिद को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बाते होना शुरू हो गयी थी।  वही अब साजिद एक और एक्ट्रेस ने कई गंभीर आरोप लगाए है।  जिसके बाद साजिद की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती है।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अब साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगया है।  शर्लिन चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर की है जिसने उन्होंने अपनी बात रखी।   शर्लिन ने अपने पोस्ट में लिखा – जब में अपने पिता के निधन के बाद अप्रेल 2005 में साजिद से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपना प्राइवेट पार्ट निकला और उसको फील फील करने के लिए कहा।  मुझे याद ने मेने उससे कहा था की प्राइवेट पार्ट कैसा होता है।  

शर्लिन चोपड़ा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हो गया है।  साजिद खान पर पहले भी कई तरह के गंभीर आरोप लग चुके है। अब देखना होगा इस मामले में आगे क्या कुछ देखने को मिलता है।  आप इस मामले को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।