×

अपनी इस निजी चीज को ऑनलाइन नहीं मंगवाते है शाहरुख खान,किया खुलासा

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनो अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियो मे है हर कोई शाहरुख खान के नई फिल्म के एलान का इंतजार कर रहा है लेकिन इस मामले में अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।शाहरुख खान लगातार इवेंट्स में नजर आ रहे है लेकिन फिल्म के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख हर किसी को सांत्वाना दे रहे है कि वो जल्द ही घोषणा करेंगे।हालांकि अब शाहरुख कब इसका खुलासा करेंगे इस पर लगातार चर्चा जारी है लेकिन हाल ही में शाहरुख ने  ‘अमेजॉन संभव’ कार्यक्रम में अपने एक खुलासे से हर किसी को हैरान कर दिया।

दरअसल इस कार्यक्रम में शाहरुख के साथ ही रितेश देशमुख, जोया अख्तर, फरहान अख्तर, विद्या बालन, कमल हासन और जेनेलिया डिसूजा भी शामिल हुए थे वही इवेंट में अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस से भी शाहरुख ने काफी बातचीत की।जिसमें जेफ ने किंग खान ने ‘डॉन’ फिल्म के मशहूर डॉयलॉग भी सुनाया।ये डायलॉग सुपरहिट फिल्म डॉन का  ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं,नामुमकिन है।’  था।जिसे जेफ की आवाज में सुन हर कोई दीवाना हो गया।

इवेंट में शाहरुख ने भी अपने फैंस से बात की उन्होनें बताया कि वो अपने घर और अपना कई सामान ऑनलाइन ही खरीदते है।शाहरुख ने कहा मैं किताबे या फिर मेरा ग्रॉसरी का सामान भी ऑनलाइन आता है।लेकिन मैं एक चीज ऑनलाइन नहीं मंगवाता, वो है अंडरवियर। मैं अंडरवियर खरीदने में असहज हूं।ये लड़कों की चीजें होती हैं।हालांकि इसके अलावा शाहरुख ने अपने सोने पर भी बात की।

उन्होनें कहा कि वो ज्यादा नहीं सोते।वो कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि ज्यादा सोने से समय बर्बाद होता है इसलिए मैं जयादा नहीं सोता।अपनी जिंदगी में अहम भुमिका रखने वाली महिलाओं की बात करने पर शाहरुख ने कहा कि मेरी मां, मेरी बहन, मेरी पत्नी और मेरी बेटी… मेरी जिंदगी में बेहतरीन किरदार निभाती हैं।बता दें शाहरुख की आगामी फिल्म सैल्यूट हो सकती है।

बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अमेजन संभव के एक कार्यक्रम में ऑनलाइन शॉपिंग पर बात की उन्होनें बताया कि मैं किताबे या फिर मेरा ग्रॉसरी का सामान भी ऑनलाइन आता है।लेकिन मैं एक चीज ऑनलाइन नहीं मंगवाता, वो है अंडरवियर। मैं अंडरवियर खरीदने में असहज हूं।ये लड़कों की चीजें होती हैं। अपनी इस निजी चीज को ऑनलाइन नहीं मंगवाते है शाहरुख खान,किया खुलासा