×

Shahid Kapoor ने नेटफ्लिक्स संग साइन की 100 करोड़ की डील, ओटीटी पर चलने वाला है शाहिद का जादू

 

बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक शाहिद कपूर पिछले काफी वक्त से हर किसी की पहली पसंद बन गये है। एक के बाद एक कई बड़ी सुपरहिट फ़िल्म देने वाले शाहिद आ बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके है। हर कोई शाहिद के साथ काम करना चाहता है। फ़िल्म कबीर सिंह की कामयाबी के बाद हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना हो गया है। जिसके चलते उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स आ रहे है।

अब शाहिद कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको जानने के बाद आप काफी ज्यादा हैरान हो जाएगे। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रेपोट्स की माने तो शाहिद जल्द ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे है। जिसके चलते उन्होंने ओटीटी के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म में से एक  नेटफ्लिक्स के साथ एक जबर्दस्त डील साइन की है जिसने सबको हैरान कर दिया है।

शाहिद ने  नेटफ्लिक्स के साथ 100 करोड़ की डील साइन की है, जिसके तहत वह इस बड़े प्लेटफॉर्म के साथ कई फ़िल्म और सीरिज करते हुए नज़र आने वाले है। हलाकि शाहिद कपूर की तरह से इस को लेकर अभी तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन खबरों की माने तो इस डील को लगबग फ़ाइनल माना जा रहा है। 

ये डील शाहिद और  नेटफ्लिक्स  दोनों के लिए फायदे का सौदा बताई जा रही है। लम्बे वक्त से लोग शाहिद को ओटीटी पर देखने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके है अब लगता है उनकी इच्छा पूरी होने जा रही है। वही  नेटफ्लिक्स ने भी काफी वक से कोई बड़ी हिट सीरिज नहीं दी है। अब देखना होगा इस डील पर सबसे काम शुरू होगा है। आप इस डील को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।