×

दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद अधूरा रह सकता है Shahrukh Khan का हैट्रिक मारने का सपना, जाने Dunki पर क्या है विशेषज्ञों की राय

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'डनकी' की रिलीज से पहले रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' रिलीज होगी. बादशाह खान की पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। अब फर्क इतना है कि जहां किंग खान की पिछली दो फिल्में एक्शन से भरपूर रही हैं, वहीं अपनी अगली फिल्म के जरिए वह एक बार फिर रोमांटिक मोड में लौट आएंगे। 


तमाम संयोगों को देखते हुए सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि शाहरुख गलती कर रहे हैं और डंकी के फ्लॉप होने की संभावना है। व्यापार विशेषज्ञ इस बारे में क्या सोचते हैं? हमें बताइए। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि शाहरुख ने किसी तरह का जोखिम लिया है। यहां बात राजकुमार हिरानी (डनकी के डायरेक्टर) की है, और वह अपनी उसी पुरानी छवि पर कायम नहीं हैं।


शाहरुख खान ने साबित कर दिया है कि वह सबसे सफल अभिनेता हैं।  ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय ने कहा, "यहां जोखिम का कोई सवाल ही नहीं है। दरअसल, यहां एक सुरक्षा जाल भी है। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के कॉम्बिनेशन से बेहतर क्या हो सकता है? यह बहुत घातक कॉम्बिनेशन है।" राजकुमार हिरानी भी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं। 


उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर दर्शकों ने उनकी फिल्में 100 बार देखी हैं तो 'डिंकी' 120 बार देख सकते हैं। मालूम हो कि राजकुमार हिरानी ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'पीके', '3 इडियट्स', 'संजू' और 'डैंकी' जैसी फिल्में बनाई हैं। लंबे समय बाद राजकुमार हिरानी की कोई फिल्म आ रही है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।