×

शाहरुख़ खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म पर दे दिया सबसे बड़ा हिंट, जाने बड़े पर्दे का मौसम बिगाड़ने कब लौट रहे हैं किंग खान

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की 'पठान', 'जवां' साल 2023 में ब्लॉकबस्टर रहीं और उनकी तीसरी रिलीज 'डिंकी' ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। अब उनके फैंस उनकी अगली रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के बारे में एक अपडेट साझा किया है, जिसे सुजॉय घोष निर्देशित किंग कहा जा रहा है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा, 'मुझे बस लगा कि मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं। मैंने दो-तीन फिल्में की हैं और तीनों फिल्मों में मुझे काफी शारीरिक मेहनत करनी पड़ी, इसलिए मैंने कहा कि शायद मैं कुछ समय की छुट्टी लूंगा और मैंने पूरी टीम से कहा कि मैं आऊंगा और मैच देखूंगा। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के बारे में भी जानकारी दी. एक्टर ने आगे कहा, 'सौभाग्य से मेरी शूटिंग अगस्त या जुलाई में है. हमने जून में योजना बनाई थी, इसलिए यह जून में शुरू हो सकता है इसलिए तब तक मैं पूरी तरह से खाली बैठा हूं, इसलिए मैं सभी घरेलू मैचों में आना चाहूंगा क्योंकि मुझे यहां ईडन गार्डन्स में आना पसंद है।


उन्होंने कहा, 'मेरे लिए यहां रहना महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं अपने काम के हिसाब से कार्यक्रम नहीं बनाता, लेकिन मैं सभी मैचों के लिए यहां रहने की पूरी कोशिश करता हूं.' हालाँकि, अभिनेता ने अपने आगामी प्रोजेक्ट का नाम या अन्य विवरण नहीं बताया है। फिलहाल दर्शकों को अब एक्टर की आने वाली फिल्मों की कहानी और नाम की जानकारी मिलने का इंतजार है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर अगली बार अपनी बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान के साथ 'किंग' में नजर आएंगे। हालाँकि, निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इस फिल्म के साल 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि शाहरुख टाइगर वर्सेस पठान में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे फिल्म में टाइगर और शाहरुख के किरदार पठान के बीच टक्कर होगी।