×

एक बार फिर बड़े पर्दे पर जमेगी Big B और Shah Rukh Khan की जोड़ी, अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सामने आई अपडेट 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड के दो 'डॉन' मेगास्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जब भी स्क्रीन पर एक साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दोनों सुपरस्टार बॉलीवुड पर राज करते हैं और लंबे समय से पूरा देश इस जोड़ी को एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का इंतजार कर रहा है। अब एक बार फिर बॉलीवुड के ये दोनों सुपरस्टार एक साथ स्क्रीन पर नजर आने के लिए तैयार हैं।


दोनों स्टार्स को एक साथ देखने की आपकी चाहत जल्द ही पूरी होने वाली है। एक सूत्र के अनुसार, “एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट से जुड़ी ज्यादा खबरें अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन जल्द ही और अपडेट्स और अपडेट्स आते रहेंगे। खबर सामने आ जाएगी।


शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है। आखिरी बार 'ब्रह्मास्त्र' ऐसी फिल्म थी जिसमें दोनों साथ नजर आए थे लेकिन इसमें दोनों का एक भी सीन साथ में नहीं था। इससे पहले दोनों ने साल 2017 में 'बदला' में साथ काम किया था, लेकिन इसमें शाहरुख बतौर प्रोड्यूसर और अमिताभ बतौर एक्टर शामिल थे।


इसलिए दर्शकों को दोनों को एक साथ देखने का मौका नहीं मिला। हालांकि, 'कभी खुशी कभी गम', मोहब्बतें, कभी अलविदा ना कहना और भूतनाथ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। कहने की जरूरत नहीं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए ये सबसे बड़ी खबर है।